'कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी बनेंगी सड़कें', कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी का वीडियो वायरल

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 15, 2022 | 15:39 IST

Irfan Ansari Controversial Remarks: अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले जामताड़ा से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने अभिनेत्री कंगना रनौत को लेकर एक विवादित बयान दिया है।

Jharkhand Congress MLA Irfan Ansari vows to make roads smoother than Kangana Ranaut's cheeks
'कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी बनेंगी सड़कें' 
मुख्य बातें
  • कंगना रनौत के लिए कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी के विवादित बयान का VIDEO वायरल
  • कांग्रेस विधायक ने सड़कों की तुलना कंगना के गालों से की
  • इससे पहले भी अपने विवादित बयानों की वजह से सुर्खियों में रह चुके हैं इरफान

रांची: झारखंड के जामताड़ा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उनके क्षेत्र की सड़कें फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के गाल से भी ज्यादा चिकनी बनेंगी। रघुवर दास की पिछली सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस विधायक ने कहा कि भाजपा के शासन में ऐसी सड़कें कभी नहीं बनी होंगी। उन्होंने 15 सड़कों के निर्माण के लिए मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को धन्यवाद दिया है।

क्या कहा इरफान ने

एक वीडियो जारी करते हुए इरफान अंसारी ने कहा, ' 'मैंने मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से कह कर अपने क्षेत्र में 14 सड़कें पास कराई हैं, जिसे सीएम ने मान लिया है। मैं विश्वास दिलाता हूं कि 14 महत्वपूर्ण सड़कें हैं। फिल्म अदाकार जो कंगना रनौत है, उनकी गाल से भी चिकनी सड़कें मैं बनाने जा रहा हूं। हमारे आदिवासी बच्चे उससे चलेंगे, युवा वर्ग उससे चलेगा, व्यवसायी उससे चलेंगे। चकाचक सड़कें बनेंगी। ये काम इरफान अंसारी का है। मैं फिर से..'

PM मोदी को लेकर कांग्रेस विधायक के बिगड़े बोल, कहा- जो अपनी मां-पत्नी का नहीं हुआ तो वो देश का क्या होगा

बीजेपी पर बोला हमला

उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा ने राज्य को लूटने का काम किया है। डॉ. इरफान अंसारी ने आगे कहा कि धूल के कारण लोगों को कई तरह की बीमारियों का सामना करना पड़ रहा है, इसलिए उन्होंने तय किया था कि जब भी उनकी सरकार बनेगी, वह मूल निवासियों के लिए विकास कार्य करेंगे। उन्होंने कहा, 'अब हेमंत सोरेन सरकार में मुझे 14 सड़कों की मंजूरी मिल गई है. अब सड़कों का टेंडर हो गया है, जल्द ही निर्माण कार्य शुरू होगा।'

गौरतलब है कि राजद सुप्रीमो और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव ने भी कई साल पहले बिहार की सड़कों को बॉलीवुड एक्ट्रेस हेमा मालिनी के गालों जैसा बनाने का दावा किया था। उनके इस बयान को लेकर काफी विवाद हुआ था।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस विधायक इरफान अंसारी ने बैद्यनाथ धाम में की पूजा- अर्चना, भाजपा ने की गिरफ्तारी की मांग

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर