JDU के दिग्गज नेता केसी त्यागी के बेटे अमरीश त्यागी हुए BJP में शामिल

भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद अमरीश ने कहा कि उनकी पार्टी की 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' के मूल मंत्र में आस्था है।

JDU नेता केसी त्यागी के बेटे अमरीश त्यागी BJP में शामिल
JDU नेता केसी त्यागी के बेटे अमरीश त्यागी BJP में शामिल (फोटो साभार-सोशल मीडिया) 

लखनऊ: जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव के. सी. त्यागी के बेटे अमरीश त्यागी ने रविवार को उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा तथा पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में बीजेपी का दामन थाम लिया। भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता लेने के बाद अमरीश ने कहा कि उनकी पार्टी के 'सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास' के मूल मंत्र में आस्था है।

उन्होंने कहा, 'मेरे पिता की पार्टी जदयू बीजेपी की अगुवाई वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) का हिस्सा है, ऐसे में अगर मैं अपने पिता की पार्टी में शामिल होता तो परिवारवाद का आरोप लगाया जाता। इसीलिए मैंने बीजेपी को चुना।'अमरीश ने कहा कि भाजपा में शामिल होने का फैसला उन्होंने खुद लिया है। उनके पिता ने खुद उन्हें इसकी इजाजत दी है।

अमरीश के साथ कई अन्य लोगों ने भी बीजेपी का दामन थामा। इनमें समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के कुछ नेता भी शामिल हैं। अमरीश के पिता केसी त्यागी जेडीयू में हैं केसी त्यागी को नीतीश का करीबी माना जाता है अमरीश का कहना है कि उन्होंने पीएम मोदी और सीएम योगी के नेतृत्व से प्रभावित होकर बीजेपी से जुड़ने का फैसला लिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर