Jammu Kashmir: सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता, टारगेट किलिंग में शामिल तीन आतंकवादी ढेर

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी मिली है। श्रीनगर के रामबाग इलाके में एक मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को मार गिराया है।

Jammu Kashmir: Big success for security forces, three terrorists involved in target killing killed
Jammu Kashmir: टारगेट किलिंग में शामिल तीन आतंकवादी ढेर (फाइल फोटो) 
मुख्य बातें
  • जम्मू कश्मीर में जारी है सुरक्षाबलों का आतंक के खिलाफ प्रहार
  • बुधवार को रामबाग इलाके में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकवादियों को किया ढेर
  • इसी महीने के दौरान ढेर किए जा चुके हैं 12 आतंकवादी

श्रीनगर: सुरक्षा बलों को आतंकवाद के खिलाफ बुधवार को बड़ी सफलता मिली है। श्रीनगर के रामबाग इलाके में सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम ने तीन आतंकियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि ये तीनों आतंकी TRF से जुड़े हुए थे और जम्मू कश्मीर में हो रही आम नागरिकों की हत्या में भी शामिल थे। दरअसल  बुधवार को श्रीनगर का ये इलाका गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा।

आतंकियों ने की फायरिंग

सुरक्षाबलों को जानकारी मिली कि तीन आतंकी रामबाग इलाके  में छिपे हुए हैं। इस सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने सेना और सीआरपीएफ की टीम को साथ लेकर इलाके में ऑपरेशन शुरू कर दिया। इस दौरान जब टीम सर्च कर रही थी तो  आतंकियों की तरफ से फायर शुरू कर दिया गया। आतंकियों को सरेंडर करने का मौका दिया गया, लेकिन आतंकियों की तरफ से फायरिंग जारी रही। जिसके बाद इस तरफ से भी फायर किया गया। काफी देर तक दोनों तरफ से मुठभेड़ चली। जिसमें सुरक्षाबलों ने तीनों आतंकियों को मार गिराया।

नवंबर में 12 आतंकी ढेर

सुरक्षाबलों को आतंकियों के पास से हथियार भी मिले हैं। मारे गए आतंकियों के नाम मंजूर अहमद मीर, मेहरान यासीन और बासित अहमद डार के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि तीनों आतंकी इस इलाके में एक बड़े हमले को अंजाम देने के लिए आए हुए नवंबर महीने में सुरक्षाबलों ने पांच मुठभेड़ों में  12 आतंकियों को मार गिराया है। 11 नवंबर को कुलगाम में टीआरएफ के दो,15 नवंबर को श्रीनगर के हैदरपोरा में दो,17 नवंबर को कुलगाम में एक टीआरएफ कमांडर  समेत पांच व श्रीनगर के रामबाग में तीन आतंकी मारे गए हैं.. इन आतंकियों का सफाया भी सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी माना जा रहा है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर