J&K:फारूक अब्दुल्ला वैक्सीन लगवाने के 28 दिन बाद हुए कोरोना संक्रमित, पीएम मोदी ने किया ट्वीट

Farooq Abdullah Corona Infected: नेशनल कांफ्रेंस के राष्ट्रीय अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला मंगलवार को कोरोना संक्रमित पाए गए हैं बेटे उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

 Farooq Abdullah
उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, 'मेरे पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उनमें बीमारी के कुछ लक्षण हैं 

नेशनल कांफ्रेंस (NC) अध्यक्ष एवं श्रीनगर से लोकसभा सदस्य फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। उनके बेटे उमर अब्दुल्ला ने हाल में अपने पिता के संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की। उमर ने ट्वीट पर बताया था कि मैं और हमारा पूरा परिवार खुद को तब तक के लिए सेल्फ आइसोलेट कर रहे हैं जब तक हमारा कोरोना टेस्ट नहीं हो जाता। 

गौर हो कि फारूक अब्दुल्ला  ने 2 मार्च को श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में कोरोना वैक्सीन  की पहली डोज लगवाई थी उस वक्त उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा था, 'SKIMS, श्रीनगर के डॉक्टरों, नर्सों और कर्मचारियों को धन्यवाद, आज मेरे 85 वर्षीय पिता और मेरी मां ने पहली कोविड वैक्सीन की डोज ली।

वहीं अब उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट किया, 'मेरे पिता कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं और उनमें बीमारी के कुछ लक्षण हैं।' उन्होंने कहा, 'हमारी जांच होने तक मैं और परिवार के अन्य सदस्य स्वयं को पृथक-वास में रख रहे हैं। मैं पिछले कुछ दिनों में हमारे संपर्क में आए हर व्यक्ति से सभी आवश्यक सावधानियां बरतने की अपील करता हूं।'

इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए फारूक अब्दुल्ला के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की। साथ ही उन्होंने ट्वीट पर उमर के पूरे परिवार के भी अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने की बात कही।


 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर