हावड़ा हिंसा: सुवेंदु अधिकारी ने ADG के बयान पर उठाए सवाल, 'उसका नाम जावेद शमीम है, समझदार को इशारा काफी है'

पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के खिलाफ हावड़ा समेत पश्चिम बंगाल के कुछ जिलों में भी हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए। इस बीजेपी नेता और बंगाल प्रतिपक्ष नेता सुवेंदु अधिकारी ने एडीजी और आईजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) जावेद शमीम के बयान पर कहा कि यह राजनीतिक बयान है, उसका नाम जावेद शमीम है, समझदार को इशारा काफी है।

Howrah Violence: Suvendu Adhikari raises questions on ADG's statement, his name is Javed Shamim, samajhdaar ko ishaara kaafi hai
बीजेपी के सीनियर नेता और पश्चिम बंगाल के प्रतिपक्ष नेता सुवेंदु अधिकारी  |  तस्वीर साभार: ANI

कोलकाता : पश्चिम बंगाल के हावड़ा हिंसा पर एडीजी और आईजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) जावेद शमीम के बयान पर बीजेपी के सीनियर नेता और पश्चिम बंगाल के प्रतिपक्ष नेता सुवेंदु अधिकारी ने कहा कि यह एक राजनीतिक बयान है। यह एक बयान नहीं है जो एक सीनियर पुलिस अधिकारी से आना चाहिए था। उसका नाम जावेद शमीम है, समझदार को इशारा काफी है।

इससे पहले हावड़ा हिंसा को लेकर एडीजी और आईजीपी (लॉ एंड ऑर्डर) जावेद शमीम ने कहा था कि किसी के हताहत होने की खबर नहीं है और न ही घायल होने की खबर है। 200 से ज्यादा आरोपी गिरफ्तार किए गए। 42 एफआईआर दर्ज किए गए। स्थिति सामान्य, इंटरनेट बहाल है। नकाशीपार में धारा 144 लागू है।

उधर पश्चिम बंगाल डीजीपी मनोज मालवीय ने कहा कि राज्य के उन हिस्सों में स्थिति नियंत्रण में है, जहां पैगंबर मोहम्मद पर विवादास्पद टिप्पणी को लेकर हिंसक विरोध प्रदर्शन हुए थे। उन्होंने कहा कि पुलिस ने राज्य के विभिन्न हिस्सों से 200 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया है और 42 मामले दर्ज किए हैं। अब स्थिति नियंत्रण में है।

गौर हो कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दो निलंबित नेताओं द्वारा पैगंबर मोहम्मद पर टिप्पणी के खिलाफ हावड़ा और मुर्शिदाबाद सहित राज्य के कुछ जिलों में विरोध प्रदर्शन हिंसक हो गया था। हालात के मद्देनजर प्रशासन ने इंटरनेट सेवाओं पर रोक लगा दी और लोगों की आवाजाही को प्रतिबंधित कर दिया गया।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर