मेडिकल चेकअप के एम्म में भर्ती हुए अमित शाह, अस्पताल ने जारी किया बयान

देश
किशोर जोशी
Updated Sep 13, 2020 | 12:15 IST

गृहमंत्री अमित शाह को सेहत से जुड़ी दिक्कतों का सामना करने के बाद एक बार फिर से दिल्ली में एम्स में भर्ती करवाया गया है। शाह को सांस लेने में दिक्कत हो रही थी।

Home minister amit shah re-admitted to AIIMS
केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह देर रात एम्स में हुए भर्ती 

मुख्य बातें

  • केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह सेहत संबंधी समस्या के बाद फिर से हुए एम्स में भर्ती
  • शनिवार रात शाह को एम्स के कार्डियो न्यूरो में किया है एडमिट
  • एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम कर रही है इलाज

नई दिल्ली: कुछ दिन पहले कोरोना संक्रमण से उबरने के बाद केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एक बार फिर से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझना पड़ा रहा है, जिसके चलते हुए उन्हें शनिवार देर रात फिर से एम्स में भर्ती होना पड़ा है। अस्पताल प्रशासन की ओर से बताया गया है कि अमित शाह को जनरल मेडिकल चेकअप के लिए भर्ती किया गया है और एक-दो दिन के लिए वह अस्पताल में रहेंगे। आगामी संसदीय सत्र के मद्देनजर उनका हेल्थ चैक अप किया जा रहा है।

शनिवार रात हुए भर्ती
आईएनएस के सूत्रों के मुताबिक, शाह को शनिवार रात 11 बजे के तकरीबन एम्स में भर्ती कराया गया जहां उन्हें कार्डियो न्यूरो (सीएन) टावर में रखा गया है जो वीवीआईपी के लिए रिजर्व रहता है। एम्स के निदेशक डॉ. रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में डॉक्टरों की टीम द्वारा उनका इलाज किया जा रहा है। इससे पहले कोविड से उबरने के बाद भी 18 अगस्त को शाह को एम्स में भर्ती किया गया था।

कुछ दिन पहले दी थी कोरोना को मात
2 अगस्त को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद शाह को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इस दौरान उन्होंने अस्पताल से ही अपना कामकाज जारी रखा था। यहां करीब दो हफ्ते इलाज के बाद उन्होंने कोरोना को मात दी थी और 14 अगस्त को रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी। हालांकि बाद में उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर