गोरखपुर : BRD मेडिकल कॉलेज में जूनियर डॉक्टरों ने लैब टेक्नीशियनों को पीटा, कोविड-19 से जुड़ी है वजह

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर स्थित बीआरडी मेडिकल कॉलेज एक बार फिर से सुर्खियों में है लेकिन इस बार वजह कुछ और है। जानिए पूरा मामला-

brd medical college
बीआरडी मेडिकल कॉलेज  |  तस्वीर साभार: ANI

गोरखपुर : गोरखपुर स्थित बीआरडी मेडिकल कॉलेज एक बार फिर से सुर्खियों में है लेकिन इस बार वजह कुछ और है। दरअसल यहां पर जूनियर डॉक्टरों ने लैब टेक्नीशियनों की जमकर पिटाई की है जिसके बाद नाराज लैब टेक्नीशियनों ने कॉलेज प्रिंसिपल ऑफिस के सामने धरना प्रदर्शन किया है।

गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज में प्रिंसिपल ऑफिस के बाहर लैब टेक्नीशियनों ने धरना प्रदर्शनकर जूनियार डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। लैब टेक्नीशियन विजेंद्र कुमार मौर्य ने बताया कि जूनियर डॉक्टरों ने उन्हें तब बहुत मारा जब उन्होंने बिना आदेश के एक महिला डॉक्टर की कोविड 19 टेस्ट करने से इनकार कर दिया था।

बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर के प्रिंसिपल डॉ. गणेश कुमार ने बताया कि 2 लैब टेक्नीशियनों की दो जूनियर डॉक्टरों के द्वारा पिटाई बेहद निंदनीय और दुर्भाग्यपूर्ण है। जांच कमेटी के द्वारा दोषी पाए जाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हमने इस बारे में जिला मजिस्ट्रेट को भी सूचित कर दिया है। 

मामला मंगलवार देर रात 2 बजे के करीब का है। कोविड 19 के टेस्ट के नाम पर जूनियर डॉक्टरों ने लैब टेक्नीशियनों को जमकर पीटा है। लैब टेक्नीशियन वीरेंद्र मौर्या का आरोप है कि सर्जरी की एक महिला डॉक्टर विभाग वार्ड में ही अपनी कोरोना टेस्ट कराना चाह रही थी। लेकिन बिना अनुमति के उनका कोरोना टेस्ट नहीं किया जा सकता था।

जब उनसे परमीशन लेकर आने को कहा गया तो वह भड़क गईं और हम पर दबाव बनाने लगीं। विरोध करने पर गालियां भी दीं और तो और हॉस्टल से अन्य जूनियर डॉक्टरों को भी बुलवा ली जिन्होंने हमें बुरी तरह पीटा। उन्होंने मारपीट करने के अलावा लैब में तोड़-फोड़ भी की। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर