Goa:कोरोना के हाहाकार के बीच,गोवा के एक अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक हुआ लीक मची अफरातफरी-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated May 11, 2021 | 16:59 IST

Goa Oxygen tank leakage:गोवा के एक अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक में लीकेज हो गई जिससे वहां पर भारी अफरातफरी मच गई है, वहां पर राहत के कार्य किए जा रहे हैं।

goa oxygen leakage case
साउथ गोवा के एक अस्पताल में बड़ी लापरवाही सामने आई है  |  तस्वीर साभार: ANI

नई दिल्ली: देश में कोरोना महामारी का हाहाकार मचा हुआ है और लोग इस घातक कोरोना महामारी से अपने प्रियजनों की जान बचाने के लिए बेड, ऑक्सीजन और आईसीयू की तलाश में भटक रहे हैं वहीं कई जगहों से इसे लेकर लापरवाही भरी खबरें भी सामने आती रहती हैं, ताजा मामला गोवा से सामने आया है जहां एक अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक में लीकेज हो गई।

अब साउथ गोवा के एक अस्पताल में बड़ी लापरवाही सामने आई है यहां पर ऑक्सीजन लेकर आए टैंक से गैस लीकेज होने लगी और देखते ही देखते ऑक्सीजन की ये लीकेज काफी तेज हो गई।

जहां देश में इस "प्राणदायक ऑक्सीजन" का एक-एक कतरा बहुमूल्य है ऐसे में ऑक्सीजन टैंक से लापरवाही के चलते गैस की ऐसी बर्बादी किसी भी मायने में सही नहीं कही जा सकती है इसका एक वीडियो भी सामने आया है।


गौर हो इससे पहले अप्रैल महीने में महाराष्ट्र के नासिक में भी ऑक्सीजन को लेकर घोर लापरवाही का मामला सामने आया था जहां ऑक्सीजन सप्लाई रुकने से 24 मरीजों ने दम तोड़ दिया था।

नासिक में  24 मरीजों ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया था

नासिक के जाकिर हुसैन अस्पताल में ऑक्सीजन टैंक लीक होने से करीब 30 मिनट के लिए सप्लाई रुकी रही। इसी दौरान वेंटिलेटर पर मौजूद 24 मरीजों ने तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया था। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने ऑक्सीजन टैंक से रिसाव के कारण मौत की घटना की उच्चस्तरीय जांच के आदेश दिए थे।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर