Gandhidham Puri Express, Maharashtra : गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग, नंदूरबार स्टेशन पर खड़ी थी ट्रेन

Gandhidham Puri Express, Maharashtra : ट्रेन में आग लगने की घटना महाराष्ट्र के नंदूरबार में हुई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक ट्रेन के यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। आग कैसे लगी इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है। 

Fire in Gandhidham puri express train
गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन में लगी आग। 

नई दिल्ली : गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस ट्रेन में आग लगने की खबर है। ट्रेन में आग लगने की घटना महाराष्ट्र के नंदूरबार में हुई है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक ट्रेन के यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला गया है। आग कैसे लगी इसकी वजह अभी सामने नहीं आई है। नंदूरबार स्टेशन पर यह ट्रेन खड़ी थी। ट्रेन में कितने यात्री मौजूद थे, इस बारे में अभी जानकारी नहीं है। बताया जा रहा है कि ट्रेन की दो बोगियों में यह आग लगी है। दमकल विभाग की गाड़ियां आग बुझाने में लगी हैं।

ट्रेन की दो बोगियों में लगी आग
आग से यात्रियों को बचाने के लिए उन्हें ट्रेन से बाहर निकाला गया है। मौके पर एंबुलेंस की टीम भी मौजूद है। वीडियो में ट्रेन की बोगियों को धू-धू कर जलते हुए देखा जा सकता है। धुएं का गुबार देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि आग भीषण लगी है। 

घटना पर रेल मंत्रालय का बयान
इस घटना पर रेल मंत्रालय की ओर से एक बयान जारी हुआ है। इस बयान में कहा गया है कि सुबह 10.35 बजे गांधीधाम-पुरी एक्सप्रेस के पैंट्री कार में आग लगने का पता चला। आग लगने की घटना उस समय हुई जब ट्रेन नंदूरबार स्टेशन पर पहुंच रही थी। मौके पर दमकल की गाड़ियों को बुलाया गया। अग्निशमन उपकरणों की मदद से आग बुझाई जा रही है। ट्रेन से पैंट्री कार को अलग कर दिया गया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर