'मैं अल्लाह की कसम खाता हूं कि उन्हें कोई कार्यक्रम नहीं करने दूंगा', सिद्धू के सलाहकार के इस बयान से मचा घमासान

देश
किशोर जोशी
Updated Jan 23, 2022 | 15:41 IST

Mohammad Mustafa News: पंजाब प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार और राज्य के पूर्व डीजीपी मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है।

FIR lodged against Punjab Congress chief Navjot Singh Sidhu's advisor Mohammad Mustafa.
सिद्धू के सलाहकार के बयान ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें 
मुख्य बातें
  • सिद्धू के सलाहकार मुस्तफा के बयान ने बढ़ाई कांग्रेस की मुश्किलें
  • कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- ऐसे शख्स को सलाखों के पीछे होना चाहिए
  • मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ पंजाब में दर्ज हुई एफआईआर

Punjab Chunav:  पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के प्रधान रणनीतिक सलाहकार एवं भारतीय पुलिस सेवा के पूर्व अधिकारी मोहम्मद मुस्तफा (Mohammad Mustafa) के भड़काऊ बयान से कांग्रेस के सामने असहज करने वाली स्थिति पैदा हो गई है। मुस्तफा ने मालेरकोटला में एक जनसभा को संबोधित करते हुए कथित रूप से एक समुदाय के खिलाफ भड़काऊ बयान दिया था। इस बयान को लेकर मुस्तफा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

कैप्टन, बीजेपी और आप का कांग्रेस पर हमला

पंजाब कांग्रेस प्रमुख नवजोत सिंह सिद्धू के सलाहकार मोहम्मद मुस्तफा के खिलाफ दर्ज हुई एफआईआर पर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब लोक कांग्रेस नेता कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रतिक्रिया दी है। कैप्टन सिंह ने कहा, 'इस आदमी (मुस्तफा) को सलाखों के पीछे होना चाहिए। मैंने वीडियो सुना... वह पंजाब की शांति भंग करने की कोशिश कर रहा है।' इससे पहले मुस्तफा का एक कथित वीडियो भाजपा नेताओं, संबित पात्रा एवं शाजिया इल्मी ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा कर उनके खिलाफ एक्शन लेने की मांग की थी। वहीं आम आदमी पार्टी ने भी इसे लेकर कांग्रेस पर हमला बोला है।

क्या है वीडियो में

भाजपा ने संवाददाता सम्मेलन में कथित वीडियो क्लिप दिखाया, जिसमें मुस्तफा 20 जनवरी को मालेरकोटला में एक जनसभा में कथित रूप से यह कह रहे हैं,‘मैं अल्लाह की कसम खाता हूं कि मैं उन्हें कोई कार्यक्रम नहीं करने दूंगा। मैं ‘कौमी फौजी’ हूं...मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं जो डर के मारे घर में छिप जाएगा। यदि वे फिर से ऐसा करने का प्रयास करेंगे तो मैं अल्लाह की कसम खाता हूं कि मैं उन्हें उनके घर में पीटूंगा।’हालांकि, मुस्तफा ने ‘हिंदू’ शब्द का इस्तेमाल करने से इनकार किया है।

ये भी पढ़ें: Punjab: सिद्धू के प्रमुख रणनीतिक सलाहकार पर धार्मिक भावनाएं भड़काने का आरोप,कहा-'अपनी पर आ गया तो एक भी जलसा नहीं करने दूंगा' [VIDEO]

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर