Etawah:सपा नेता की रिहाई पर सड़कों पर उतरे कार्यकर्ता, पुलिस की कार्रवाई नेताजी हुए फरार

देश
रवि वैश्य
Updated Jun 06, 2021 | 15:01 IST

Etawah SP Leader Huge Procession: इटावा में समाजवादी युवजन सभा के एक नेता की जेल से रिहाई पर सपा कार्यकर्ताओं ने सड़क पर वाहनों के साथ उतरकर जमकर नियम तोड़े।

SP youth leader Dharmendra Yadav huge procession in Etawah UP
थाना सिविल लाइन में धारा 188, 269,270 में मामला पंजीकृत किया गया  

मुख्य बातें

  • काफिले में शामिल 24 चार पहिया वाहनों को ऑडी कार सहित किया ज़ब्त
  • वायरल वीडियो होने के बाद 200 लोगों के खिलाफ दर्ज हुआ था मुकदमा
  • मुख्य अभियुक्त धर्मेंद्र यादव अभी तक फरार है उसको पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है

नई दिल्ली: इटावा जनपद में जिला जेल से 4 जून की शाम को धर्मेंद्र यादव समाजवादी युवजन सभा का नेता (SP youth leader Dharmendra Yadav) जिसकी रिहाई के बाद उसके समर्थकों द्वारा एक जुलूस का काफिला निकाला गया, उस पर पुलिस ने जांच करते हुए 200 लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया था। पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई करते हुए, आज 24 गाड़ियां लग्जरी जबकि और 34 लोगों को गिरफ्तार किया है इनको जेल भेजा जा रहा है। मुख्य अभियुक्त धर्मेंद्र यादव अभी फरार है जिस को पकड़ने के लिए पुलिस दबिश दे रही है।

एसएसपी बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि 4 जून को धर्मेंद्र यादव की रिहाई के बाद 5 जून को काफिले का वीडियो वायरल होने पर उसकी जांच की गई और थाना सिविल लाइन में मामला पंजीकृत कर के 8 टीमें बनाएंगे जिन टीमों को जालौन औरैया आगरा जनपदों में भेजा गया वहां से 24 गाड़ियां अब तक जब्च की गई है कार्रवाई लगातार जारी रहेगी 34 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

धारा 188 एवं 7 सीएलए एक्ट के तहत कार्रवाई की गई है। लगातार कार्रवाई जारी रहेगी। मुख्य अभियुक्त धर्मेंद्र यादव नहीं मिला है उसके साथ जो ऑडी गाड़ी थी उसको जब्त कर लिया गया है। प्रथम दृष्टया दोषी पाए जाने वाले जेल चौकी  इंचार्ज को निलंबित कर दिया गया है। और जो भी इटावा की गाड़ियां सम्मिलित हैं उनकी जांच की जा रही है।

धर्मेंद्र यादव औरैया जनपद के गैंगस्टर में इटावा में बंद था

इटावा जिला जेल से रिहा हुए धर्मेंद्र यादव जो कि औरैया जनपद के गैंगस्टर में इटावा में बंद था इसकी रिहाई हुई थी और सोशल मीडिया पर जो जुलूस का वीडियो वायरल हो रहा है इस वायरल वीडियो की जांच की जा रही है। क्योंकि यह वीडियो दिन का है इसलिए इसकी जांच की जा रही है विभिन्न सीसीटीवी से यह देखा जा रहा है कि यह कब और कहां से निकला ।

200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है

थाना सिविल लाइन में धारा 188, 269,270 में मामला पंजीकृत किया गया है। धर्मेंद्र यादव के साथ साथ लगभग 200 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है वायरल वीडियो में कुछ गाड़ियों के नंबर की पुष्टि हुई है जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

गैंगस्टर सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष धर्मेंद्र यादव का जमानत जुलूस यहां के दिबियापुर के भाग्यनगर चतुर्थ सीट से सपा ने जिलाबदर घोषित धर्मेंद्र यादव को जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी बनाया था। 6 अप्रैल को गिरफ्तारी के बाद हंगामा भी हुआ था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर