गृहमंत्री के घर पर धरने देने जा रहे AAP विधायक राघव चड्ढा, रितु राज को हिरासत में लिया गया

देश
रवि वैश्य
Updated Dec 13, 2020 | 12:57 IST

आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा, रितु राज, कुलदीप कुमार और संजीव झा को हिरासत में ले लिया गया है वो अमित शाह के घर धरना दे जा रहे थे।

AAP MLA DETAIN
आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह उनके विधायकों को आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं 

दिल्ली पुलिस ने आम आदमी पार्टी के विधायक राघव चड्ढा, रितु राज, कुलदीप कुमार और संजीव झा को हिरासत में ले लिया, जो गृह मंत्री के आवास पर धरना प्रदर्शन करने के लिए गए थे।आम आदमी पार्टी ने दावा किया है कि गृह मंत्री अमित शाह उनके विधायकों को आवाज उठाने नहीं दे रहे हैं, आप विधायक सौरभ भारद्वाज का आरोप है कि दिल्ली पुलिस ने इन विधायकों को गिरफ्तार किया है।

सौरभ का कहना है कि गृह मंत्री अमित शाह अब किसी को आवाज भी उठाने नहीं दे रहे हैं, उन्होंने इससे जुड़ी कुछ तस्वीरें भी ट्वीट की हैं।इससे पहले कई फैसलों को लेकर उपराज्यपाल अनिल बैजल और सीएम केजरीवाल के बीच भी विवाद हो चुका है।

AAP ने बीजेपी के कब्‍जे वाले नई दिल्‍ली नगर निगम में ढाई हजार करोड़ के घोटाले का आरोप लगाया है। पार्टी चाहती है कि इस कथित घोटाले की जांच सीबीआई करे।  इसके खिलाफ पार्टी गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर आप के नेता धरना प्रदर्शन करने वाले थे।

वहीं इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने कहा  कि आप विधायक ना तो गिरफ्तार हुए हैं और ना ही उन्हें हिरासत में रखा गया है थोड़ी देर बातचीत के बाद दिल्ली पुलिस के अधिकारियों ने उन्हें भेज दिया, हालांकि उनको कहीं पर प्रदर्शन की इजाजत नहीं है।

वहीं दिल्ली पुलिस ने आप नेता राघव चड्ढा की मांग को खारिज कर दिया है, जिसमें AAP विधायक चड्ढा ने आज गृह मंत्री अमित शाह के घर के बाहर 'शांतिपूर्ण प्रदर्शन' की इजाजत मांगी थी। इससे पहले किसानों के भारत बंद के दिन भी आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया था कि दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को नजरबंद कर लिया है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर