कुमार विश्वास ने लिखा- दारू जमाखोर विधायक तो AAP नेता ने कहा- राज्यसभा का दर्द जीवन भर रहेगा

Kumar Vishvas on Delhi New Excise Policy: दिल्ली की नई आबकारी नीति को लेकर कुमार विश्वास ने आम आदमी पार्टी (AAP) पर निशाना साधा है। आप विधायक नरेश बाल्यान ने इस पर पलटवार किया है।

Kumar vishvas
कुमार विश्वास 

AAP New Excise Policy in Delhi: दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के खिलाफ आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने आप सरकार पर निशाना साधा है। उनके हमले के बाद आप विधायक नरेश बाल्यान भी मैदान में उतर गए और दोनों ट्विटर पर भिड़ गए। 

सबसे पहले कुमार विश्वास ने ट्वीट कर कहा कि पीने वालों की उम्र 21 से 18 करने और 1000 नए ठेके खुलवाने की पॉलिसी लागू करने की सिफारिश लेकर 2016 में दिल्ली शराब माफिया, दारू जमाखोर विधायक के साथ मेरे पास आया था। मैंने दुत्कार कर भगाया था और दोनों नेताओं को चेताया था। अब छोटे वाले के साले ने 500 करोड़ की डील में मामला सैट कर लिया।

इसके जवाब में नरेश बाल्यान ने ट्वीट कर कहा कि लगता है आज सुबह गलत पदार्थ का सेवन कर लिया है आपने, 2021 तक दिल्ली में शराब पीने की आयु 25 वर्ष थी, नई नीति के बाद 21 वर्ष की गई है, दूसरा तथ्य यह है कि शराब का एक भी ठेका नहीं बढ़ा है, 4 कम हुए है, बाकी हमे पता है की राज्यसभा का दर्द जीवन भर रहेगा, ऐसे ही झूठ फैलाते रहे!! 

इस पर पलटवार करते हुए कुमार विश्वास ने कहा कि चोर जो चुप ही लगा जाता तो वो कम पिटता, बाप का नाम बताने की जरूरत क्या थी..! मैंने तो बस दारू जमाखोर विधायक लिखा था, तुम ही आए थे यह जताने की जरूरत क्या थी बालक? 

गौरतलब है कि दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति के तहत शहर भर में 849 प्रीमियम शराब ठेके खोले जा रहे हैं। इसके खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (BJP) के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन करते हुए अक्षरधाम मंदिर सहित दिल्ली में विभिन्न स्थानों पर सड़कों को अवरुद्ध कर चक्का जाम किया। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार अपनी नई आबकारी नीति के तहत शहर भर में अवैध रूप से शराब की दुकानें खोल रही है। रिहायशी और धार्मिक स्थलों के पास दुकानें खोली जा रही हैं।

AAP सरकार की नई शराब नीति के खिलाफ BJP का 'हल्ला बोल', NH-24 सहित कई इलाकों में लगा जाम 

इसके जवाब में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में भाजपा वाले नई आबकारी नीति से बौखलाए हुए हैं क्योंकि अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली में 3500 करोड़ रुपए की चोरी रोक दी है। यह पैसा अब जनता के काम के लिए सरकार को मिल रहा है पहले यह पैसा भाजपा नेताओं और शराब माफिया की जेब में जाता था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर