अब कांग्रेसी राशिद अल्वी ने मिलाए अखिलेश संग सुर, बोले- विपक्ष के नेता को डर लगना स्वाभाविक ही है

कोरोना वैक्सीन को लेकर कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा है कि एसपी नेता अखिलेश यादव के बयान को नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है।

Corona Vaccine Now Rashid Alvi mixed the voice of Akhilesh yadav, said  Vaccine can be used against the opposition
अखिलेश यादव का कहना है कि वो बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि बीजेपी की वैक्सीन में उन्हें भरोसा नहीं है 

देसी कोरोना वैक्सीन पर भारत में सियासत भी जारी है, शुरुआत उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने की तो उनके सुर में सुर मिलाते हुए कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने इसका समर्थन करते हुए बयान जारी किया है और अखिलेश यादव की वैक्सीन को लेकर चिंता को सही बताते हुए केंद्र सरकार पर हमला किया है।

राशिद अल्वी ने कहा है कि एसपी नेता अखिलेश यादव के बयान को नजरअंदाज भी नहीं किया जा सकता है उन्होंने कहा वैक्सीन का विपक्ष के खिलाफ इस्तेमाल किया जा सकता है। कांग्रेस नेता राशिद अल्वी ने कहा, जिस तरह से भाजपा और पीएम मोदी सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी का इस्तेमाल विपक्ष के खिलाफ कर रही है। उससे लगता है कि अखिलेश यादव का वैक्सीन को लेकर डर सही है।

गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का कहना है कि वो बीजेपी की वैक्सीन नहीं लगवाएंगे क्योंकि बीजेपी की वैक्सीन में उन्हें भरोसा नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जब अपनी सरकार आएगी तो सबको वैक्सीन लगवाएंगे। उनके इस बयान के बाद सियासत तेज हो गई है। हालांकि बीजेपी ने जब इस डॉक्टरों और वैज्ञानिकों का अपमान बताया तो अखिलेश ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें वैज्ञानिकों पर पूरा भरोसा है लेकिन बीजेपी सरकार की चिकित्सा व्यवस्था पर भरोसा नहीं है।

बीजेपी का कहना है कि एक पढ़ा लिखा शख्स अफवाहबाज कैसे हो सकता है

अखिलेश यादव के बयान की चारों तरफ आलोचना हो रही हैं। बीजेपी का कहना है कि एक पढ़ा लिखा शख्स अफवाहबाज कैसे हो सकता है। अखिलेश यादव जैसा शख्स इस तरह की बातें कैसे कर सकता है, राजनीति अपनी जगह है, इस तरह से जिम्मेदार लोग जब कुछ बोलते हैं तो उसका संदेश खराब जाता है।अखिलेश यादव के इस बयान के बाद बीजेपी के नेताओं ने एक सुर में आलोचना की।

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह आश्चर्य की बात है कि खुद को पढ़ा लिखने वाला शख्स इस तरह की बात कर रहा है, उनके इस तरह के बयान को निंदनीय ना कहा जाए तो और क्या कहना चहिए। इस तरह के बयान से समाज में डर फैलता है। इस समय जब हम सब मिलकर कोरोना महामारी के दौर से निकलने का प्रयास कर रहे हैं तो किसी भी शख्स को इस तरह के हल्के बयानों से बचना चाहिए।

 वहीं केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने तंज कसते हुए कहा कि यह तो दुखद है,अत्यंत दुःखद:-अखिलेश जी तो कोरोना वैक्सीन गुप्त रूप से लगवा लेंगे,लेकिन अपने प्रशंसकों को गुमराह कर उनके जीवन के साथ खेल रहे हैं। खुद की राजनीति चमकाने के लिए यह लाखों समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं की जान लेंगे

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर