'कौन कहता है काम करने के लिए लोकसभा आकर्षक जगह नहीं?' महिला MPs के साथ सेल्फी पर घिरे थरूर   

Congress MP Shashi Tharoor : थरूर ने सोमवार को संसद भवन में छह महिला सांसदों के साथ अपनी तस्वीर को ट्वीट किया। इस ट्वीट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि 'कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिहाज से खूबसूरत नहीं है?

congress mp shashi tharoor shares photo with women members of lok sabha gets trolled
महिला सांसदों के साथ सेल्फी पर घिरे कांग्रेस नेता शशि थरूर। 
मुख्य बातें
  • शशि थरूर अपने ट्वीट पर हुए ट्रोल
  • गलती का अहसास होने के बाद में मांगी माफी
  • 'कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिहाज से खूबसूरत नहीं है'?

नई दिल्ली : संसद का शीतकालीन सत्र सोमवार से शुरू हुआ। कृषि कानूनों की वापसी बिल पर जहां सरकार और विपक्ष के बीच दोनों सदनों में तकरार होती रही। उसी दौरान कांग्रेस नेता शशि थरूर ने छह महिला सांसदों की तस्वीर के साथ एक ट्टीट किया। अपनी इस ट्वीट पर थरूर लोगों के निशाने पर आ गए। भाजपा ने भी निशाना साधते हुए कहा कि थरूर का ट्वीट महिलाओं के प्रति कांग्रेस की मानसिकता दर्शाती है। 

शशि थरूर का खास ट्वीट
थरूर ने सोमवार को संसद भवन में छह महिला सांसदों के साथ अपनी तस्वीर को ट्वीट किया। इस ट्वीट के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा कि 'कौन कहता है कि लोकसभा काम करने के लिहाज से खूबसूरत नहीं है? आज सुबह मैं अपने छह महिला साथी सांसदों के साथ।'

ट्रोल होने के बाद मांग ली माफी
इस ट्वीट के साथ उन्होंने राकांपा की सुप्रिया सुले, कांग्रेस की प्रिनीत कौर, टीएमसी की मिमि चक्रवर्ती एवं नुसरत जहां और डीएमके की सुमति को टैग किया। हालांकि, इस ट्वीट के बाद जब थरूर जब ट्रोल होना शुरू हुए तो उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ। इसके बाद उन्होंने माफी भी मांग ली।   

'खुशनुमा माहौल में सेल्फी ली गई'

सोशल मीडिया पर थरूर जब ट्रोल होने लगे तो उन्होंने इस बारे में सफाई दी। उन्होंने कहा कि महिला सांसदों की पहल पर एक खुशनुमा माहौल में यह सेल्फी ली गई। महिला सांसदों ने मुझसे कुछ इसी अंदाज में ट्वीट करने के लिए कहा।

उन्होंने कहा, 'मेरे इस कैप्शन से यदि किसी की भावनाओं को ठेस पहुंची हैं तो मैं माफी मांगता हूं लेकिन कार्यस्थल पर साथी महिला सांसदों के साथ आकर मैं खुश हूं।' 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर