Lalu Yadav Health Update: दिल्ली के एम्स पहुंचे लालू यादव की हालत गंभीर, राबड़ी देवी ने लोगों से दुआ करने की अपील की

Lalu Yadav Health Update: लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि आरजेडी सुप्रीमो का स्वास्थ्य अब थोड़ा बेहतर है, लेकिन उन्होंने समर्थकों और लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने को कहा है।

condition of Lalu Yadav is critical Rabri Devi appealed to the people to pray
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव। (File Photo)   |  तस्वीर साभार: ANI
मुख्य बातें
  • लालू प्रसाद यादव की हालत गंभीर
  • पटना से कल देर रात दिल्ली के एम्स पहुंचे थे लालू यादव
  • राबड़ी देवी ने लोगों से दुआ करने की अपील की

Lalu Yadav Health Update: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की हालत बेहद नाजुक है। उन्हें बुधवार रात पटना से एयर एंबुलेंस की मदद से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है। पूर्व मुख्यमंत्री के साथ डॉक्टरों की एक टीम और उनकी सबसे बड़ी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती मौजूद हैं। दरअसल दो दिन पहले लालू यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी के घर पर सीढ़ियों से गिर गए थे, जिससे उनके शरीर पर तीन जगहों पर फैक्चर हुआ। लालू यादव पहले से ही कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे हैं, ऐसे में तीन फैक्चर के चलते उनकी हालत और खराब हो गई है। 

एम्स पहुंचे लालू प्रसाद यादव की हालत गंभीर

Patna: सीढ़ियों से गिरे लालू प्रसाद यादव, कंधे में फ्रैक्चर, पीठ में चोट लगी

सूत्रों ने बताया कि लालू प्रसाद को रात करीब साढ़े नौ बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया था। पत्नी राबड़ी देवी और छोटा बेटा तेजस्वी यादव व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिए दिन में दिल्ली पहुंचे थे। इससे पहले मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि लालू प्रसाद को कंधे समेत तीन जगहों पर फ्रैक्चर हुआ है। घर पर गिरने के बाद से मुश्किलें बढ़ गईं, क्योंकि शरीर "लॉक" है और वह ज्यादा हिलने-डुलने में असमर्थ हैं।

राबड़ी देवी ने लोगों से दुआ करने की अपील की

तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि पिता को किडनी ट्रांसप्लांट के लिए सिंगापुर ले जाने की योजना थी, लेकिन उनके हालिया फ्रैक्चर के बाद हम दिल्ली के डॉक्टरों के सुझाव के अनुसार जाएंगे। अगर वे अनुमति देते हैं, तो हम उन्हें विदेश ले जाना चाहेंगे। वहीं लालू यादव की पत्नी और बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा है कि आरजेडी सुप्रीमो का स्वास्थ्य अब थोड़ा बेहतर है, लेकिन उन्होंने समर्थकों और लोगों से उनके स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने को कहा है। राबड़ी देवी ने कहा कि चिंता न करें, उसका इलाज किया जा रहा है और वह ठीक हो जाएगा। सभी को उसके लिए प्रार्थना करनी चाहिए कि वह जल्द ठीक हो जाएं।

Lalu Yadav Photo: अस्पताल में लालू प्रसाद यादव, बेटी ने फोटो शेयर कर लिखी 'इमोशनल पोस्ट'

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर