Lalu Yadav Photo: अस्पताल में लालू प्रसाद यादव, बेटी ने फोटो शेयर कर लिखी 'इमोशनल पोस्ट'

Lalu Yadav latest photo: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अस्पताल में इलाज हो रहा है, उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उनका लेटेस्ट फोटो शेयर कर 'इमोशनल पोस्ट' लिखी है।

Lalu Yadav latest photo
लालू प्रसाद यादव रविवार को गिर गए थे जिसके बाद उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया   |  तस्वीर साभार: Twitter

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) की बेटी रोहिणी आचार्य (Rohini Acharya) ने अपने पिता की इमोशनल फोटो शेयर की हैं लालू प्रसाद यादव हॉस्पिटल में है, तस्वीरों में लालू काफी कमजोर और बीमार लग रहे हैं। गौर हो कि राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव रविवार को गिर गए थे जिसके बाद उनके कंधे में फ्रैक्चर हो गया और उनकी पीठ में चोट लग गई। 

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जो अपनी पत्नी राबड़ी देवी के आवास पर रह रहे हैं घर की सीढ़ियों से गिर गए। इसके बाद उन्हें उन्हें अस्पताल ले जाया गया। लालू कई स्वास्थ्य जटिलताओं से पीड़ित हैं और गुर्दे की समस्याओं के इलाज के लिए विदेश यात्रा की योजना बना रहे हैं। करीबी सहयोगी ने कहा कि टेस्ट में उनके कंधे में फ्रैक्चर निकला है। चोट लगने वाली जगह पर एक क्रेप पट्टी बंधी थी।

पिता लालू प्रसाद यादव से वीडियो कॉल पर बातचीत के बाद रोहिणी आचार्या ने तस्वीर को ट्विटर पर शेयर किया है, उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'माई हीरो, माई बैकबोन पापा, गेट वेल सून

ध्यान रहे आज लालू प्रसाद यादव की पार्टी राष्ट्रीय जनता दल का आज 26वां स्थापना दिवस है, मगर लालू फिलहाल हॉस्पिटल में हैं, इस वजह से किसी तरह का जश्न नहीं मनाया गया। 

उनको बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली ले जाया जा सकता है

पटना से एक प्राइवेट अस्पताल में इलाजरत लालू प्रसाद यादव के बारे में कहा जा रहा है कि उनको बेहतर इलाज के लिए दिल्‍ली ले जाया जा सकता है, बताते हैं कि लालू यादव का शुगर लेवल भी बढ़ गया है, जिसका इलाज डॉक्‍टर कर रहे हैं, मगर इन सबके बीच लालू यादव की तबियत स्थिर बताई गई है।

लालू को कुछ महीने पहले जमानत पर रिहा किया गया था

रांची में सीबीआई की विशेष अदालत द्वारा चारा घोटाले के कई मामलों में दोषी करार दिए गए आरजेडी सुप्रीमो को कुछ महीने पहले जमानत पर रिहा किया गया था। बढ़ती उम्र और बीमारी के अलावा आधी सजा जेल में काटने का हवाला देते हुए लालू ने जमानत मांगी थी।


 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर