बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने कही बड़ी बात, अगर सुशांत के पिता ने मांग की तो सौंप सकते हैं केस

Sushant singh rajput case: बिहार के सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि अगर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह सीबीआई जांच की मांग करते हैं तो केस सौंपा जा सकता है।

CBI investigation in Sushant Singh case: नीतीश कुमार बोले, अगर सुशांत के पिता ने मांग की तो सौंप सकते हैं केस
नीतीश कुमार, सीएम, बिहार 

मुख्य बातें

  • सुशांत सिंह राजपूत केस की मुंबई पुलिस कर रही है जांच, परिवार को निष्पक्ष जांच पर शक
  • सुशांत के पिता के के सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में दर्ज कराई है एफआईआर
  • अलग अलग राजनीतिक दल सीबीआई जांच की कर रहे हैं मांग

नई दिल्ली। 70 एमएम की स्क्रीन पर अपनी चमक दमक बिखेर कर वो अभिनेता यानि सुशांत सिंह राजपूत अनंत आसमां में कहीं विलीन हो गया। लेकिन जमीन पर कानूनी जांच जारी तो उसके साथ सियासत भी शुरू हो चुकी है। मामला सिर्फ इतना है कि सुशांत सिंह केस की जांच सीबीआई से होनी चाहिए या नहीं। दरअसल इस मुद्दे पर महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख स्पष्ट कर चुके हैं कि सीबीआई जांच नहीं कराएंगे। लेकिन बिहार के सीएम नीतीश कुमार का कहना कुछ और ही है। 

परिवार चाहेगा तो करा सकते हैं सीबीआई जांच
बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने एक निजी चैनल से बातचीत में कहा कि अगर सुशांत सिंह के पिता के के सिंह सीबीआई जांच की मांग करेंगे तो वो केस सौंपा जा सकता है। बिहार पुलिस केस की जांच कर रही है। पीड़ित परिवार ने शिकायत दर्ज कराई और पुलिस उस केस पर काम कर रही है, इसमें बिहार सरकार की भूमिका का सवाल ही नहीं है। यह सामान्य सी बात है कि अगर कोई पीड़ित परिवार जिसे राज्य की जांच एजेंसी पर किसी तरह से भरोसा नहीं होता है तो सीबीआई जांच की मांग की जाती है। 

पटना में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ केस है दर्ज
सुशांत सिंह राजपूत केस में परिवार को और उनके फैंस को पहले दिन से ही शक है कि वो शख्स किसी भी कीमत पर खुदकुशी नहीं कर सकता है। लेकिन मुंबई पुलिस ने जितनी जल्दबाजी में किसी खास नतीजे पर पहुंच गई वो सही नहीं था। सुशांत सिंह केस की पुख्ता जांच के लिये सीबीआई जांच की मांग भी शुरू हुई। लेकिन मुंबई पुलिस और सरकार की तरफ से कहा गया कि जांच सही दिशा में है। लेकिन इस मामले में नया मोड़ तब आया जब सुशांत सिंह के पिता ने पटना पुलिस में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया जिसमें 15 करोड़ के गोलमाल की बात भी शामिल है। 

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर