कैप्टन अमरिंदर सिंह बोले- 'पाकिस्तान को सूट करता है अशांत पंजाब, केंद्र सरकार को रहना होगा सतर्क'

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने पंजाब को अशांत करने की पाकिस्तान की साजिशों को लेकर केंद्र सरकार को अलर्ट किया है, एक इंटरव्यू में उन्होंने ये बात कही है।

Captain Amarinder Singh said Turbulent Punjab suits Pakistan Center needs to be cautious of its tricks
उन्होंने दावा किया है कि किसान आंदोलन की शरुआत से ही पाकिस्तान पंजाब में घुसपैठ की कोशिश कर रहा है 

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने केंद्र सरकार को पाकिस्तान की चालों से सतर्क रहने की अपील की उन्होंने कहा कि पड़ोसी देश पंजाब में हथियारों के अलावा पैसे और हेरोइन भी भेज रहा है अमरिंदर सिंह ने कहा कि पाकिस्तान के स्लीपर सेल हैं जिसे वह एक्टिवेट कर सकता है, न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने ये कहा। 

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान को अशांत पंजाब सूट करता है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार को इस मामले को लेकर सतर्क रहने की जरूरत है साथ ही उन्होंने दावा किया है कि किसान आंदोलन की शरुआत से ही पाकिस्तान पंजाब में घुसपैठ की कोशिश कर रहा है और साथ में बड़े पैमाने पर ड्रोन के जरिए हथियार भेज रहा है।

अमरिंदर सिंह ने सिंघु बॉर्डर पर ‘कुछ उपद्रवियों’ की तरफ से शुक्रवार को की गई हिंसा की निंदा करते हुए केंद्र से इसकी जांच कराने की मांग की। उनका कहना है कि कृषि कानूनों के खिलाफ अक्टूबर में जबसे किसान आंदोलन शुरू हुआ है तब से पाकिस्तान से अवैध तौर पर आने वाले हथियारों में इजाफा हुआ है।

उन्होंने कहा कि जब नवंबर में किसानों का आंदोलन दिल्ली बॉर्डर पर शिफ्ट हुआ था तब वह देश के गृह मंत्री अमित शाह से मिले थे और उन्हें पंजाब को अशांत करने की पाकिस्तान की कोशिशों के प्रति आगाह किया था।
 

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर