J-K: बडगाम में आतंकियों ने BDC चेयरमैन भूपिंदर सिंह की गोली मारकर हत्या की, BJP से जुड़े थे

BDC Chairman Bhupinder Singh Shot dead: जम्मू-कश्मीर के बडगाम में BDC चेयरमैन भूपिंदर सिंह की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। बीडीसी चेयरमैन बीजेपी से जुड़े रहे हैं।

Terrorist
आतंकियों ने की BDC चेयरमैन की हत्या 

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सरपंच रहे भाजपा नेता की बुधवार को आतंकवादियों द्वारा गोली मारने से मौत हो गई। जम्मू और कश्मीर पुलिस ने बताया कि बडगाम में खाग के ब्लॉक डेवलपमेंट काउंसिल के अध्यक्ष, भूपिंदर सिंह आतंकवादियों द्वारा मारे गए हैं। बुधवार शाम आतंकवादियों ने भूपिंदर सिंह पर गोलीबारी की, जिनकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने खाग पुलिस स्टेशन में उनके साथ गए 2 पीएसओ को छोड़ दिया था और श्रीनगर में अपने आवास पर चले गए। पुलिस को सूचित किए बिना वह दलवाश गांव गए जहां उन पर हमला किया गया। 

पूर्व मुख्यमंत्री और NC नेता उमर अब्दुल्ला ने ट्वीट कर कहा, 'बीडीसी पार्षद भूपिंदर सिंह की हत्या के बारे में सुनकर बहुत अफसोस हुआ। मुख्यधारा के जमीनी राजनीतिक कार्यकर्ता आतंकवादियों के लिए आसान लक्ष्य हैं और दुर्भाग्य से हाल के वर्षों में उनके लिए खतरा बढ़ गया है। उसके परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं। उनकी आत्मा को शांति मिले।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर