TMC में शामिल हुईं BJP सांसद की पत्नी, अब पति ने किया तलाक लेने का फैसला

देश
Updated Dec 21, 2020 | 15:50 IST | टाइम्स नाउ डिजिटल

बीजेपी सांसद सौमित्र खान की पत्नी सुजाता मंडल खान टीएमसी में शामिल हो गई हैं। इसके बाद सौमित्र खान ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजने का फैसला किया है।

Saumitra Khan
बीजेपी सांसद सौमित्र खान 

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद सौमित्र खान ने अपनी पत्नी सुजाता मंडल खान को तलाक का नोटिस भेजने का फैसला किया है। दरअसल उनकी पत्नी तृणमूल कांग्रेस (TMC) में शामिल हो गई हैं। पत्नी के इस फैसले के बाद ही खान ने उन्हें तलाक देने का फैसला किया है। सौमित्र खान भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष और बिष्णुपुर से सांसद हैं।

सुजाता मंडल खान के कोलकाता में टीएमसी में शामिल होने से उनके परिवार की कलह सामने आ गई। अ, बिष्णुपुर के सांसद सौमित्र खान ने सुजाता मंडल खान को तलाक का नोटिस भेजने का फैसला किया है। इसके अलावा सुजाता खान की कार और घर की सुरक्षा वापस ले ली गई है।

BJP पर लगाए कई आरोप

टीएमसी में शामिल होने के बाद सुजाता ने कहा कि भाजपा लोगों को उचित नहीं देती है। अब केवल अवसरवादी और दागी लोग ही शीर्ष पर हैं। मेरे लिए भाजपा में कोई सम्मान नहीं था। भाजपा पर कटाक्ष करते हुए उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता कि ऐसा कौन सा साबुन है जो दागी नेताओं को शुद्ध करने के काम आता है। मैंने बीजेपी और मेरे पति (सौमित्र खान) के लिए लड़ाई लड़ी थी। हमने उन्हें (बीजेपी और सौमित्र खान) लोकसभा चुनाव में जीत दिलाई। मुझे लगता है कि वे केवल अवसरवादी रहे हैं। बीजेपी पर निशाना साधते हुए सुजाता मंडल खान ने कहा कि भगवा पार्टी में छह मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हैं और 13 उपमुख्यमंत्री पद के चेहरे हैं। जब हम उनसे (भाजपा) नेतृत्व के बारे में पूछते हैं, तो कोई जवाब नहीं मिलता है। 

अगले साल होने वाले पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव से पहले सुजाता के टीएमसी में जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए सौमित्र खान ने तृणमूल कांग्रेस पर अपने परिवार को तोड़ने का आरोप लगाया। उन्होंने यह भी कहा कि उनकी पत्नी भाजपा सांसद की पत्नी के रूप में सम्मानित थीं।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर