बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे का आरोप-टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने उन्हें "बिहारी गुंडा" कहा

देश
रवि वैश्य
Updated Jul 28, 2021 | 23:46 IST

BJP MP Nishikant Dubey Mahua Moitra News: बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने टीएमसी की सांसद महुआ मोइत्रा पर उन्हें 'बिहारी गुंडा' कहने का आरोप लगाया इसपर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की भी प्रतिक्रिया सामने आई है।

MAHUA MOITRA_NISHIKANT DUBEY
निशिकांत दुबे का आरोप-महुआ मोइत्रा ने उन्हें 'बिहारी गुंडा' कहा 

मुख्य बातें

  • निशिकांत दुबे ने दावा किया कि मोइत्रा ने उन्हें "बिहारी गुंडा" कहकर संबोधित किया
  • आईटी मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थायी समिति की बैठक का ये मामला बताया जा रहा है
  • निशिकांत दुबे के आरोप का जवाब देते हुए मोहुआ मोइत्रा ने भी ट्वीट किया

BJP MP Nishikant Dubey Alligation on Mahua Moitra: तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) एक बार फिर चर्चा में हैं, बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने महुआ मोइत्रा पर गंभीर  आरोप लगाया है, उनका कहना है कि तृणमूल कांग्रेस सांसद ने संसद के भीतर उनके लिए ‘बिहारी गुंडा’(Bihari Goonda) शब्द का इस्तेमाल किया है।

निशिकांत दुबे ने दावा किया है कि उन्हें इस शब्द से संबोधित करते हुए महुआ मोइत्रा ने सिर्फ उन्हीं का नहीं बल्कि पूरे हिंदी भाषी लोगों को गाली दी है, आईटी मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थायी समिति की बैठक का ये मामला बताया जा रहा है।

निशिकांत दुबे ने एक ट्वीट कर दावा किया कि बैठक में मोइत्रा ने उन्हें "बिहारी गुंडा" कहकर संबोधित किया,झारखंड के गोड्डा से सांसद निशिकांत दुबे ने ट्वीट किया, "लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला जी अपने 13 साल के संसदीय जीवन में पहली बार गाली सुना...

वहीं निशिकांत दुबे के आरोप का जवाब देते हुए मोहुआ मोइत्रा ने ट्वीट किया कि जब समिति की बैठक हुई ही नहीं तो वो किसी को कैसे गाली दे सकती हैं, मोइत्रा ने ट्वीट कर कहा, "आईटी की मीटिंग नहीं हुई क्योंकि कोरम पूरा नहीं हुआ. सदस्यों ने इसमें हिस्सा नहीं लिया, मैं किसी को ऐसे नाम से कैसे बुला सकती हूं जो मौजूद ही नहीं था,अटेंडेंस शीट चेक करें।"

गौर हो कि बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने देश के पूर्व प्रधान न्यायाधीश को लेकर लोकसभा में टिप्पणी करने को लेकर हाल ही में तृणमूल कांग्रेस सांसद महुआ मोइत्रा के खिलाफ विशेषाधिकार हनन को लेकर नोटिस दिया है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
Mirror Now
Live TV
अगली खबर