बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन की मुश्किल बढ़ी, दिल्ली हाईकोर्ट ने रेप केस दर्ज करने का दिया आदेश

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन की मुश्किल बढ़ गई है। दिल्ली हाईकोर्ट ने करीब चार साल पुराने मामले में रेप का केस दर्ज करने के आदेश दिया है। अदालत ने जांच पूरी करने के लिए दिल्ली पुलिस को तीन महीने का समय दिया है।

Shahnawaz Hussain, Rape, Delhi, High Court,
शाहनवाज हुसैन, बीजेपी के कद्दावर नेता  |  तस्वीर साभार: PTI
मुख्य बातें
  • शाहनवाज हुसैन के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट ने रेप केस दर्ज करने के लिए कहा
  • दिल्ली पुलिस को जांच के लिए तीन महीने का समय
  • 2018 में एक महिला ने रेप और जान से मारने का आरोप लगाया था

बीजेपी नेता शाहनवाज हुसैन की मुश्किल बढ़ गई है। दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को दुष्कर्म का केस तत्काल दर्ज करने के आदेश दिए हैं। अदालत ने पुलिस को जांच के लिए तीन महीने का समय दिया है। बता दें कि 2018 में एक महिला ने शाहनवाज हुसैन पर आरोप लगाया था कि उसके साथ छतरपुर फॉर्महाउस में रेप किया था। इसके अलावा उन्होंने जान से मारने की धमकी भी दी थी।

दिल्ली पुलिस को अदालत की लताड़
दिल्ली हाईकोर्ट ने कहा कि पीड़ित महिला की शिकायत पर दिल्ली पुलिस का संवेदनहीन रवैया समझ से बाहर है। सभी तथ्यों से साफ है कि पुलिस की तरफ से एफआईआर दर्ज करने में हीलाहवाली की गई। हालांकि दिल्ली पुलिस की दलील थी कि निचली अदालत में उसकी तरफ से जो रिपोर्ट पेश की गई वो अंतिम रिपोर्ट नहीं थी। बता दें कि दिल्ली पुलिस ने निष्कर्ष निकाला था कि महिला के आरोपों में दम नहीं है और शाहनवाज हुसैन के खिलाफ कोई केस नहीं बनता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर