पत्नी ने कराई गर्लफ्रेंड से अपने पति की शादी,  खुद से तलाक लेने में भी की मदद

देश
किशोर जोशी
Updated Nov 07, 2020 | 13:10 IST

मध्य प्रदेश के भोपाल से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक पत्नी ने अपने पति से इसलिए तलाक ले लिया क्योंकि वह अपनी गर्लफ्रेंड से प्यार करता था। पत्नी ने दोनों की शादी भी करवा दी।

Bhopal: After 3 years of marriage, wife helps husband get married to his girlfriend.
पत्नी ने कराई गर्लफ्रेंड से अपने पति की शादी, खुद लिया तलाक (फोटो में वकील है) 

मुख्य बातें

  • गर्लफ्रेंड से प्यार करता था पति, पत्नी ने तलाक लेकर करवाई GF से शादी
  • भोपाल से सामने आया है मामला, पति चाहता था दोनों से शादी के बंधन में रहना
  • पत्नी ने खुद तलाक लेने में भी की पति की मदद

भोपाल: आपने अक्सर ऐसे मामलों के बारे में सुना होगा या पढ़ा होगा जहां एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से पति-पत्नी के बीच में तकरार हो जाती है। कई बार तो यह तकरार इतनी बढ़ जाती है कि मारपीट और तलाक तक की नौबत आ जाती है। लेकिन यहां हम आपको जो खबर बताने जा रहे हैं वो इससे ठीक उलट है। इस खबर को पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे। मामला मध्य प्रदेश के भोपाल से सामने आया है।

प्रेमिका से करवाई शादी
भोपाल में एक तीन साल पहले एक शख्स की जिस महिला से शादी हुई थी उसी ने अपने पति की उसकी प्रेमिका से शादी करवा दी है। इस खबर के बारे में जिसने भी सुना वो महिला की तारीफ किए बिना नहीं रह सका। दरअसल महिला को पता चला कि उसके पति की एक गर्लफ्रेंड भी है और वह उसे साथ रखना चाहता है। इसके बाद महिला ने मानो सारी जिम्मेदारी खुद उठा ली और तलाक लेकर दोनों की शादी करवा दी।

पत्नी ने तलाक लेकर खुद कराई पति की शादी
इस बारे में वकील ने बताया, 'पति दोनों के साथ (पत्नी और प्रेमिका) के साथ शादी के रिश्ते में रहना चाहता था लेकिन कानूनी रूप से यह संभव नहीं था। लेकिन पत्नी बहुत समझदार थी और उसने पहले पति से तलाक लिया और फिर गर्लफ्रेंड से शादी कराने में पति की मदद की।' तलाक लेने वाली महिला की तीन साल पहले ही इस शख्स से शादी हुई थी।

सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ
महिला के इस कदम की सोशल मीडिया पर भी जमकर तारीफ हो रही है। एक ट्वीटर यूजर ने लिखा, 'इस महिला का भगवान भला करे जिसने उसके खिलाफ किसी तरह का झूठा केस दायर नहीं किया।' वहीं एक शख्स ने लिखा, 'वो तो ठीक है लेकिन मुझे पहली पत्नी के लिए बुरा लग रहा है कि वो कितना प्यार करती थी कि उसने खुद ही तलाक ले लिया।'

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर