'समाजवादी विजय यात्रा' पर निकल रहे हैं अखिलेश यादव, पिता मुलायम का लिया आशीर्वाद-VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 11, 2021 | 23:18 IST

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले लोगों तक पहुंचने और उनका समर्थन हासिल करने की मंशा से मंगलवार को कानपुर से ‘समाजवादी विजय यात्रा’ की शुरुआत करेंगे।

akhilesh Yadav
अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव से भेंट के दौरान पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया 

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में सपा अपनी मजबूत दावेदारी के लिए समाजवादी विजय यात्रा निकलने जा रही है। मंगलवार को पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव इसकी शुरूआत कानपुर से करेंगे। यात्रा के ठीक पहले उन्होंने अपने पिता व पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव से आशीर्वाद लिया है।

सोमवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव विक्रमादित्य मार्ग पर मुलायम सिंह यादव के आवास पर पहुंचे। जहां पर करीब आधा घंटा तक उनसे वार्ता की। विजय रथ यात्रा से निकलने से पहले अखिलेश यादव ने मुलायम सिंह यादव से भेंट के दौरान पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।

अखिलेश यादव ने विजय रथ यात्रा को प्रदेश के हर जिले में ले जाने का अपना कार्यक्रम तय किया है।

सपा से जारी हुए कार्यक्रम के अनुसार विजय यात्रा में 12 अक्टूबर को कानपुर से प्रस्थान करेगी। रथ यात्रा का नौबस्ता में स्वागत होगा। इसके बाद नेवेली लिग्नाइट बिजली घर घाटमपुर में स्वागत कार्यक्रम का आयोजन होगा। रथ यात्रा हमीरपुर पहुंचेगी।

सपा के राष्ट्रीय सचिव राजेन्द्र चौधरी ने बताया कि यह एक ऐतिहासिक तथ्य है कि जब-जब अखिलेश यादव क्रांति यात्राओं पर निकले हैं, प्रदेश की राजनीति में नए परिवर्तन की लहर आई है। कुशासन का अंत उनके शंखनाद से हुआ है। गरीबों, वंचितों, अल्पसंख्यकों, पिछड़ों और दलितों के बीच विश्वास जगाने में यह यात्रा निश्चय ही मील का पत्थर साबित होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर