बाबुल सुप्रियो के थप्पड़ की चुनाव में गूंज, टीएमसी नेता बोले- यही है बीजेपी का चरित्र

टॉलीगंज से उम्मीदवार बाबुल सुप्रियो द्वारा थप्पड़ मारने का मामला गरमा गया है। टीएमसी ने कहा कि बीजेपी का यह दोहरा चरित्र है।

बाबुल सुप्रियो के थप्पड़ की चुनाव में गूंज, टीएमसी नेता बोले- यही है बीजेपी का चरित्र
बाबुल सुप्रियो, केंद्रीय मंत्री और टॉलीगंज से बीजेपी उम्मीदवार 

मुख्य बातें

  • बाबुल सुप्रियो पर बीजेपी कार्यकर्ता को थप्पड़ मारने का आरोप
  • टीएमसी नेता उनके इस बर्ताव पर हमलावर, बताया यही है बीजेपी का चरित्र
  • बाबुल सुप्रियो बोले- थप्पड़ नहीं मारा वो तो बड़े भाई का प्यार है

कोलकाता। पश्चिम बंगाल की टॉलीगंज सीट से विधानसभा चुनाव लड़ रहे केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो ने कोलकाता में पार्टी दफ्तर में एक व्यक्ति को कथित रूप से थप्पड़ मारकर विवाद उत्पन्न कर दिया।सोमवार को वायरल हुए एक वीडियो में गायक एवं भाजपा नेता कथित रूप से उस व्यक्ति को थप्पड़ मारते दिख रहे हैं जो उनसे बार-बार कह है कि टीवी कैमरों के सामने आने और बाइट्स (साक्षात्कार) देने के बजाय क्षेत्र में गंभीर प्रचार शुरू करें।

बाबुल सुप्रियो ने दी सफाई
सुप्रियो ने बाद में दावा किया कि उन्होंने उसे थप्पड़ नहीं मारा है बल्कि ऐसे करने का सिर्फ दिखावा किया।’’कथित घटना रविवार को टॉलीगंज निर्वाचन क्षेत्र में रानीकुथी इलाके में स्थित भाजपा दफ्तर की है जहां केंद्रीय पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन राज्य मंत्री डोलजत्रा उत्सव में हिस्सा लेने गए थे।तृणमूल कांग्रेस के प्रवक्ता कुणाल घोष ने कहा कि उनकी पार्टी जानना चाहती है कि जिस व्यक्ति को सुप्रियो ने थप्पड़ मारा, वह ‘तृणमूल कांग्रेस का बाहरी व्यक्ति’ था या एक ‘विभीषण’ (भाजपा का ही सदस्य) था।

टीएमसी ने बनाया मुद्दा
टॉलीगंज में बाबुल सुप्रियो की इस हरकत के चर्चे तेज हो गए हैं। टीएमसी का कहना है कि बीजेपी नेताओं की इसी तरह का व्यवहार रहता है। वो कार्यकर्ताओं की इज्जत सिर्फ बड़ी बड़ी बातों के जरिए करते हैं। आपने देखा होगा कि किस तरह का व्यवहार उनकी तरफ से दिखाया गया। लेकिन बाबुल सुप्रियो ने कहा कि जिस बात का बतंगड़ बनाया जा रहा है उसका दूसरा पक्ष भी है। टीएमसी के नेता खुद उसी तरह का व्यवहार करते हैं आप उनसे कुछ और अधिक की उम्मीद नहीं कर सकते हैं। 

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर