पीएम नरेंद्र मोदी के पैगाम पर असदुद्दीन ओवैसी का तंज, बोलना था चीन पर बोल गए चना पर और ईद की नहीं रही याद

देश
ललित राय
Updated Jun 30, 2020 | 21:19 IST

Asaduddin owaisi on pm modi address: पीएम नरेंद्र मोदी का देश के नाम पैगाम पर एआईएमआईएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि बोलना था चीन पर बोल गए चना पर।

पीएम नरेंद्र मोदी के पैगाम पर असदुद्दीन ओवैसी का तंज, बोलना था चीन पर बोल गए चना पर और ईद की नहीं रही याद
असदुद्दीन ओवैसी, एआईएमआईएम चीफ 

मुख्य बातें

  • कोरोना काल में देश को 6वीं बार पीएम नरेंद्र मोदी ने किया संबोधित, असदुद्दीन ओवैसी ने कसा तंज
  • पीएम मोदी ने कहा कि अनलॉक की स्थिति में देशवासियों को और सतर्क रहने की जरूरत
  • पीएम गरीब कल्याण योजना के तरह गरीबों को नवंबर तक मुफ्त राशन

नई दिल्ली। पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को संबोधित करते हुए कहा कि अब तो ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है, कुछ ऐसे लोग हैं जो नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं और इसके लिए एक देश के पीएम का भी जिक्र किया किस तरह से उन्होंने सार्वजवनिक जगह पर नियमों का उल्लंघन किया और उन्हें जुर्माना भरना पड़ा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत मुफ्त राशन अब नवंबर तक मिलेगा और त्योहार का जिक्र किया। लेकिन इस त्योहार पर एआईएमआईएम मुखिया असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए और क्या कुछ कमेंट किए इसे समझना जरूरी है। 

असदुद्दीन ओवैसी ने निकाली भड़ास
असदुद्दीन ओवैसी ने पीएमओ को टैग करते हुए अपनी भड़ास निकाली उन्होंने कहा कि आज चीन पर बोलना था, बोल गए चना पर। इसकी जरूरत भी थी क्योंकि आपके अनियोजित लॉकडाउन ने कई लोगों को भूखा छोड़ दिया । त्योहारों को लेकर भी ओवैसी ने प्रधानमंत्री मोदी के संबोधन पर निशाना साधा. ओवैसी ने कहा कि आपने आगामी महीने में पड़ने वाले कई पर्व-त्योहारों का नाम लिया लेकिन बकरीद को भूल गए,  चलिए, फिर भी आपको पेशगी ईद मुबारक।

कांग्रेस ने भी साधा निशाना
पीएम के संबोधन पर कांग्रेस ने भी निशाना साधा। कांग्रेस की तरफ से कहा कि अब तो यह साफ है कि अनियोजित लॉकडाउन से किसी का भला नहीं हुआ। कोरोना के मामले बेलगाम रफ्तार से बढ़ते जा रहे है। इसके साथ ही गरीबों को क्या मिला। गरीबों की हालत जस की तस है। यही नहीं आज जब देश के सामने चीन की तरफ से संकट उठ खड़ा हुआ है तो पीएम की चुप्पी समझ के बाहर है। बड़ी बात यह है कि आखिर पीएम कुछ बोलने से क्यों बच रहे हैं। 

देश और दुनिया में  कोरोना वायरस पर क्या चल रहा है? पढ़ें कोरोना के लेटेस्ट समाचार. और सभी बड़ी ख़बरों के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें

अगली खबर