Flyover Collapsed:गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर ढह गया, एक की मौत

देश
रवि वैश्य
Updated Mar 28, 2021 | 15:38 IST

An under construction flyover collapsed:गुरुग्राम में संडे की सुबह बड़ी खबर सामने आई यहां द्वारका एक्सप्रेस-वे पर एक निर्माणाधीन फलाईओवर गिर गया है।

flyover collapsed
द्वारका एक्सप्रेस-वे पर निर्माणाधीन फलाईओवर गिरा 

गुरुग्राम-द्वारका एक्सप्रेसवे पर एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर ढह गया। फ्लाईओवर दौलताबाद गांव के पास था। बचाव दल को घटनास्थल पर रवाना किया गया है। बताया जा रहा है कि द्वारका एक्सप्रेस वे पर फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा था तभी अचानक फ्लाईओवर का एक हिस्सा एक्सप्रेस-वे पर गिर गया जिसके बाद वहा हड़कंप मच गया, हादसे में एक शख्स की मौत होने की खबर है

मीडिया रिपोर्टोें के मुताबिक बताया जा रहा है कि हादसे में 3 लोग घायल हुए हैं, उनको इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। यह घटना गांव दौलताबाद के पास की हैं जानकारी के मुताबिक यह फ्लाईओवर खेड़कीदौला टोल प्लाजा से शिव मूर्ति तक बनाया जा रहा हैं।

फ्लाईओवर के साथ मशीने भी गिर गई हैं इससे पहले भी सोहना रोड पर एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिर चुका है, गौरतलब है कि अभी पिछले महीने ही केंद्रीय परिवहन एंव सड़क मंत्री नितिन गडकरी ने इसका निरीक्षण भी किया था।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर