Kashmir: Rahul Bhatt की हत्या के बाद परिवार की बुरी हालत, अंतिम संस्कार में नहीं रुक रहे थे आंसू,-VIDEO 

देश
रवि वैश्य
Updated May 13, 2022 | 20:14 IST

Rahul Bhatt Killing: राहुल भट्ट की हत्या से सारे कश्मीर में माहौल गमजदा है, शुक्रवार को राहुल का अंतिम संस्कार किया गया जिसमें उनका परिवार खासतौर पर बेटी, पत्नी और पिता गम के सागर में डूब गए।

नई दिल्ली:  कश्मीर में हाल ही में राहुल भट्ट की हत्या से सारे कश्मीर में माहौल गमगीन है और राहुल भट्ट के अंतिम संस्कार से तस्वीरें भी आई हैं, इन तस्वीरों देखा जा सकता है कि कैसे पूरा परिवार गम में डूबा हुआ है, राहुल भट्ट की 5 साल की बेटी अभी तक इस बात के इंतजार में है कि उसके पापा आएंगे।

शुक्रवार को मृतक राहुल भट्ट का अंतिम संस्कार किया गया चंदूरा तहसील कार्यालय के कर्मचारी राहुल भट्ट का बंतालाब में अंतिम संस्कार किया गया है, इस दौरान एडीजीपी जम्मू मुकेश सिंह, मंडलायुक्त रमेश कुमार और उपायुक्त अवनी लवासा भी श्मशान घाट पर मौजूद थे।

राहुल भट्ट की हत्या करने वाला आतंकी मारा गया, 24 घंटे के अंदर लिया बदला

गौर हो कि गुरूवार को कश्मीर से एक ऐसी खबर सामने आई जिसे सुनने वाले सभी लोग हैरान रह गए, इस खबर ने लोगों को झकझोर कर रख दिया, गौर हो कि राहुल कश्मीर पंडित हैं और लंबे समय से राजस्व विभाग में काम कर रहे थे, गुरुवार को दोपहर में तहसील दफ्तर में कुछ आतंकी घुसे और उन्होंने राहुल भट्ट को निशाना बनाते हुए गोली मार दी। ऑफिस में फायरिंग होते ही भगदड़ मच गई, घटना को अंजाम देने के बाद आतंकी फरार हो गए, तसीलदार ऑफिस में हुए इस हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन कश्मीर टाइगर्स ने ली।

कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। जम्मू-कश्मीर में जगह-जगह प्रदर्शन हो रहे हैं। बडगाम में सड़कों पर प्रदर्शन किया गया। सुरक्षाकर्मियों के साथ झड़प हुई। लोगों का आक्रोश सड़क पर दिख रहा है। इतना ही नहीं राहुल की हत्या के विरोध में कश्मीरी पंडितों ने सामूहिक इस्तीफा दिया है। कश्मीर में 98 कश्मीरी पंडितों ने आक्रोश मे सरकारी नौकरी छोड़ी दी। कश्मीरी पंडितों ने अपनी सुरक्षा की मांग की। गौर हो कि गुरुवार को सरकारी ऑफिस में राहुल भट्ट की हत्या हुई थी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर