IAS Athar Amir Marriage: टीना डाबी से तलाक के बाद अतहर आमिर करने जा रहे हैं 'दूसरी शादी', जानें कौन हैं उनकी दुल्हन

IAS Athar Amir Second Marriage: आईएएस अधिकारी अतहर आमिर खान टीना डाबी से तलाक लेने के बाद दूसरी शादी करने जा रहे हैं।

IAS Athar Amir Second Marriage
IAS अतहर आमिर करने जा रहे हैं 'दूसरी शादी'   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • IAS अतहर आमिर की दूसरी शादी हो रही है
  • अतहर आमिर अब डॉक्टर मेहरीन काजी से शादी करने जा रहे हैं
  • IAS टॉपर टीना डाबी ने भी कर ली थी दूसरी शादी

IAS Athar Amir marriage: कश्मीर के रहने वाले IAS अतहर आमिर खान की पहली शादी (IAS Athar Amir marriage) 2015 बैच की यूपीएससी टॉपर टीना डाबी (Tina Dabi) से हुई थी, लेकिन ये रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल सका और बाद में दोनों ने तलाक ले लिया था, मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक खबर आ रही है कि आमिर की दूसरी शादी हो रही है।

बताया जा रहा है कि अतहर आमिर खान अब डॉक्टर मेहरीन काजी (Doctor Mehreen Qazi) से शादी करने वाले हैं। गौर हो कि 2015 के यूपीएससी एग्जाम में टीना डाबी को पहली रैंक मिली और अतहर ने दूसरी रैंक हासिल की थी। ट्रेनिंग के दौरान ही दोनों के बीच प्यार हुआ और 2018 में दोनों ने शादी कर ली थी।

मगर उनका ये रिश्ता ज्यादा लंबा ना चल सका और साल 2020 में दोनों ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी, वहीं प्रक्रिया पूरी करने के बाद अगस्त 2021 में उन्हें तलाक को मंजूरी मिल गई थी और दोनों ने तलाक ले लिया था।

IAS टॉपर टीना डाबी ने भी कर ली थी दूसरी शादी

हाल ही में टीना डाबी ने भी दूसरी शादी कर ली थी, टीना डाबी जिस शख्स से शादी की उनका नाम प्रदीप गवांडे है। प्रदीप भी एक IAS ऑफिसर हैं। उन्होंने साल 2013 में यूपीएससी परीक्षा पास की थी। प्रदीप गवांडे मूलरूप से महाराष्ट्र के रहने वाले हैं और वर्तमान में राजस्थान कैडर के IAS ऑफिसर हैं वो फिलहाल, प्रदीप राजस्थान पुरातत्व और संग्रहालय के निदेशक पद पर तैनात हैं बताया जाता है कि ये दोनों की दूसरी शादी है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें India News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर