हाथरस पीड़िता पर बीजेपी नेता का अपमानजनक बयान-'लड़कियां गन्‍ने के खेत में ही क्‍यों मरी मिलती है?'-VIRAL VIDEO

देश
रवि वैश्य
Updated Oct 07, 2020 | 09:49 IST

BJP leader bad remark on Hathras case Victim: यूपी के हाथरस केस में बाराबंकी के एक बीजेपी नेता रंजीत श्रीवास्तव ने शर्मनाक टिप्पणी करते हुए पीड़िता पर ही बेहद शर्मनाक तरीके से सवाल उठाए हैं।

BJP leader Ranjit Srivastava statement in hathras case
बाराबंकी के एक बीजेपी नेता राहुल श्रीवास्तव ने इस मामले में बेहद अपमानजनक बयान दिया है  |  तस्वीर साभार: Twitter

उत्तर प्रदेश के हाथरस मामले (Hathras case) की गूंज सभी ओर है इस मामले में एसआईटी की जांच जारी है वहीं इसको लेकर तमाम तरीके की बयानबाजियां भी सामने आ रही हैं,यूपी के बाराबंकी के एक बीजेपी नेता राहुल श्रीवास्तव (BJP leader Ranjit Srivastava) ने इस मामले में बेहद अपमानजनक बयान दिया है उनका कहना है कि-'इस तरह की लड़कियां' धान के खेत में ही मरी क्यों मिलती हैं? ये गेहूं के खेत में मरी क्यों मिलती हैं, क्योंकि इनके मरने की जगह यही होती है...उनके बयान का वीडियो भी सामने आया है जो वायरल (Viral Video) हो रहा है, वहीं लोग इससे बेहद नाराज हैं।

वायरल वीडियो में बीजेपी नेता राहुल श्रीवास्तव ने हाथरस पीड़िता का जिक्र करते हुए कहा, 'लड़की ने लड़के को बाजरे के खेत में बुलाया होगा क्योंकि प्रेम प्रसंग था। ये सब बातें सोशल मीडिया पर हैं और चैनलों पर भी हैं। ये इस तरह की जितनी लड़कियां मरती हैं ये कुछ ही जगहों पर पाई जाती हैं। ये (लड़कियां) गन्ने के खेत में पाई जाती हैं, अरहर के खेत में पाई जाती हैं, मक्के के खेत में पाई जाती हैं, बाजरे के खेत में पाई जाती हैं, ये नाले में पाई जाती हैं, झाड़ियों में पाई जाती हैं, ये जंगल में पाई जाती हैं।'

वायरल वीडियो में बीजेपी नेता ने कहा, 'लड़की ने लड़के को प्रेम प्रसंग के चलते बाजरे के खेत में बुलाया होगा, अब वह किसी परिजन के द्वारा पकड़ ली गयी होगी...


इसके साथ ही NCW की Chairperson ने भी इस बयान को ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा है-वह किसी भी पार्टी के नेता कहलाने के लायक नहीं हैं। वह अपनी आदिम और बीमार मानसिकता दिखा रहा है और मैं उसे नोटिस भेजने जा रही हूं। वहीं आम आदमी पार्टी के ट्विटर हैंडल से रंजीत सिंह का वीडियो शेयर करते हुए उसके बयान की निंदा की है।

India News in Hindi (इंडिया न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर। साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) के अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें.

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर