Gurugram Crime News: गोली मार कर अपने फौजी जीजा की हत्‍या करने वाला साला गिरफ्तार, बताया हत्‍या का कारण

Gurugram Crime News: गुरुग्राम में पूर्व फौजी की हत्‍या करने वाले साले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने अपने जीजा की हत्‍या सोते समय गोली मारकर की थी। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि जीजा ने उसे बहन की शादी के लिए पैसे दे रखे थे, जिसको वह मांग रहा था। इस बात को लेकर दोनों में अक्‍सर लड़ाई होती थी, इसलिए हत्‍या कर दी।

Gurugram Crime
फौजी जीजा की हत्‍या करने वाला साला गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • पुलिस ने आरोपी साले को रोहतक से किया गिरफ्तार
  • आरोपी ने हत्‍या के लिए 40 हजार में खरीदी थी पिस्‍टल
  • पुश्तैनी संपत्ति में से हिस्‍सा मांगना बना हत्‍या का कारण

Gurugram Crime News:  गुरुग्राम में गोली मार कर अपने पूव्र फौजी जीजा की हत्‍या करने वाला आरोपी 20 वर्षीय साला गिरफ्तार हो गया है। हत्‍या के बाद आरोपी साला फरार चल रहा था और उसे पुलिस ने रोहतक से गिरफ्तार किया। पुलिस ने बताया कि आरोपी नवीन ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि दोनों के बीच पैसों को लेकर विवाद हुआ था, जिसके कारण उसने पूर्व सैनिक हरविंदर (38) की हत्या कर दी।

पुलिस ने बताया कि 27 जून को सूचना मिली थी कि सेक्टर-10 थाना क्षेत्र के बसई एन्क्लेव में एक व्यक्ति के सिर में गोली मार कर हत्‍या कर दी गई। हरविंदर के भतीजे रूपेश कुमार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि रविवार देर रात हरविंदर बिस्तर पर खून से लथपथ पड़ा हुआ था। वहीं मृतक हरविंदर की पत्नी ने जांच टीम को बताया कि वह दूसरे कमरे में सो रही थी, गोली चलने के बाद जब वह बाहर आई तो उसका भाई नवीन पिस्तौल लिए हुए बाहर जा रहा था। इस शिकायत के आधार पर पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस निरीक्षक अमित के नेतृत्व में एक टीम का गठन किया गया था।

जीजा मांग रहा था अपना उधार दिया पैसा

जांच अधिकारी अमित ने बताया कि, पूछताछ के दौरान आरोपी नवीन ने खुलासा किया कि उसने अपने जीजा हरविंदर से बहन की शादी के लिए 1.5 लाख रुपये उधार दिए थे। वह यह पैसे वापस मांग रहा था। इसके अलावा पुश्तैनी संपत्ति में से अपनी पत्नी के हिस्से की भी मांग करता था। इस बात को लेकर नवीन की अपने जीजा और बहन से झगड़ा होता रहता था। घटना वाले दिन भी इसी मुद्दे पर दोनों में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद सभी सोने चले गए। हरविंदर जब सो रहा था तो नवीन ने उसके सिर में गोली मार दी और फरार हो गया। अपराध शाखा के सहायक पुलिस आयुक्त प्रीत पाल सिंह सांगवान ने बताया कि आरोपी नवीन ने खुलासा किया कि उसने इस हत्‍या के लिए 40,000 रुपये में पिस्तौल खरीदी थी। पुलिस ने नवीन के पास से एक पिस्तौल और चार जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर