Faridabad Crime: प्रेमजाल में फंसाकर कारोबारी के बेटे का अपहरण करने वाले दो गिरफ्तार, मांगी थी फिरौती

Faridabad Crime: फरीदाबाद के कारोबारी के बेटे को प्रेमजाल में फंसा कर अपहरण करने वाले दो आरोपी को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं इस अपहरण में शामिल दो महिलाओं की अब भी तलाश की जा रही है। आरोपितों ने युवक को बंधक बनाकर दो लाख रुपये मांगे थे।

kidnapper arrested
प्रेमजाल में फंसा कर युवक का अपहरण करने वाले दो गिरफ्तार (प्रतीकात्मक तस्वीर)  |  तस्वीर साभार: BCCL
मुख्य बातें
  • युवक को बंधक बनाने वाले दो आरोपित गिरफ्तार
  • अपहरण में शामिल दो महिलाओं की पुलिस को अब भी तलाश
  • युवक को बंधक बनाकर आरोपितों ने मांगे थे दो लाख रुपये

Faridabad Crime: फरीदाबाद में एक कारोबारी के 30 वर्षीय बेटे को प्रेमजाल में फंसाकर अपहरण करने वाले दो बदमाशों को क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही बंधक बनाए गए युवक को भी पुलिस ने सकुशल छुड़ा लिया। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान संजय कालोनी निवासी सिमरनजीत व पर्वतीय कालोनी निवासी अतुल के रूप में की गई है। आरोपितों ने इस वारदात को अपनी दो महिला साथियों मंजू और शीला के साथ मिलकर अंजाम दिया था। बंधक बनाए गए युवक के पिता कारों के स्पेयर पा‌र्ट्स के कारोबारी हैं।

क्राइम ब्रांच प्रभारी जोगिदर सिंह ने बताया कि इन दोनों आरोपितयों ने अपनी महिला मित्रों के साथ मिलकर पहले प्रेमजाल में फंसाया और फिर बंधक बनाकर युवक के पिता से दो लाख रुपये की फिरौती मांगी। इसकी जानकारी मिलने के बाद क्राइम ब्रांच सेक्टर-85 ने कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं महिला आरोपितों की तलाश की जा रही है।

बुलाया मिलने बना लिया बंधक

क्राइम ब्रांच के अनुसार अपहरण के इस मामले में शामिल मंजू और शीला नाम की दो महिलाओं ने कारोबारी के बेटे को पहले अपने प्रेमजाल में फंसाया। इसके बाद उसे मिलने के लिए बीपीटीपी स्थित एक फ्लैट में बुलाया। युवक जैसे ही वहां पहुंचा, फ्लैट में पहले से ही मौजूद गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपितों ने उसे बंधक बना लिया। इसके बाद आरोपियों ने युवक के पिता को फोन कर युवक को छोड़ने की ऐवज में दो लाख रुपये की फिरौती मांगी।

महिला आरोपी फरार

कारोबारी पिता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। क्राइम ब्रांच के अनुसार, अपहरण के बाद आरोपित कमल को एक कार में बिठाकर शहर में इधर-उधर घुमा रहे थे। तकनीकी के आधार पर क्राइम ब्रांच को आरोपितों व कमल की लोकेशन मिल गई। जैसे ही क्राइम ब्रांच वहां पहुंची आरोपित कमल को कार में छोड़कर फरार हो गए। अब क्राइम ब्रांच ने दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है। महिलाओं की फिलहाल तलाश की जा रही है।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर