Special Ops 1.5 Trailer: र‍िलीज हुआ स्पेशल ऑप्स 1.5 का का ट्रेलर, जानें कैसी होगी केके मेनन की इस सीरीज की कहानी

टीवी मसाला
Updated Oct 20, 2021 | 11:56 IST

लोकप्रिय डिज्नी प्लस हॉटस्टार जासूसी थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स', 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' शीर्षक के साथ वापसी कर रही है। इसका ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया था!

मुख्य बातें
  • यह श्रृंखला एजेंट हिम्मत सिंह के प्रारंभिक वर्षों की कहानी बताएगी
  • हिम्मत सिंह के चरित्र को दर्शकों ने विशेष रूप से पसंद किया है
  • द‍िखेगी राजनीति, लालफीताशाही और हनी ट्रैपिंग की नई कहानी

लोकप्रिय डिज्नी प्लस हॉटस्टार जासूसी थ्रिलर 'स्पेशल ऑप्स', 'स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी' शीर्षक के साथ वापसी कर रही है। इसका ट्रेलर मंगलवार को जारी किया गया था, यह श्रृंखला एजेंट हिम्मत सिंह के प्रारंभिक वर्षों की कहानी बताएगी। इस परियोजना का निर्देशन शिवम नायर के सहयोग से फ्राइडे स्टोरीटेलर्स के फिल्म निर्माता नीरज पांडे ने किया है।

नवीनतम किस्त के बारे में बात करते हुए, नीरज पांडे ने कहा कि स्पेशल ऑप्स दर्शकों के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहा है, क्योंकि प्रत्येक चरित्र की कहानी श्रृंखला में एक गहन ड्राइविंग पॉइंट बन गई है। लेकिन एक चरित्र जो प्रशंसकों के लिए बड़े पैमाने पर खड़ा था, वह हिम्मत सिंह था।

"स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी के साथ, हम यूनिवर्स ऑफ स्पेशल ऑप्स का निर्माण करना चाहते थे और प्रशंसकों को उनके पसंदीदा रॉ एजेंट के निर्माण की एक झलक देना चाहते थे। इस पार्ट में दर्शक देखेंगे कि हिम्मत सिंह कैसे वह व्यक्ति बना, जिससे वे इतना प्यार करते है"

हिम्मत सिंह के चरित्र को दर्शकों ने विशेष रूप से पसंद किया है। आगामी थ्रिलर एक्शन प्रेमियों के लिए एक ट्रीट है और यह पता लगाएगी कि वह देश के सबसे बड़े जासूस से, देश का सबसे बड़ा खतरा कैसे बन गया।

हिम्मत सिंह के किरदार के लिए दर्शकों का अपार प्यार पाने वाले अभिनेता के के मेनन इस भूमिका को दोबारा निभाते नजर आएंगे। हिम्मत सिंह का किरदार इस एक्शन से भरपूर किस्त में राजनीति, लालफीताशाही और हनी ट्रैपिंग की मुश्किल गलियों से गुजरेगा।

के के मेनन के अलावा, स्पेशल ऑप्स 1.5: द हिम्मत स्टोरी में आफताब शिवदासानी, गौतमी कपूर, विनय पाठक, परमीत सेठी, केपी मुखर्जी, ऐश्वर्या सुष्मिता, मारिया रयाबोशपका, शिव ज्योति राजपूत, विजय विक्रम सिंह और शांतनु घटक भी हैं। मिनी-सीरीज को मुंबई, दिल्ली और मलेशिया, यूक्रेन और मॉरीशस जैसे कई स्थानों पर शूट किया गया है, और यह डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 12 नवंबर को रिलीज होगी।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर