Hindustani Bhau ने Urfi Javed को दी धमकी, एक्ट्रेस ने ऐसे किया मुंह बंद

Hindustani Bhau Threatening Urfi Javed: बिग बॉस ओटीटी स्टार उर्फी जावेद अपनी आलोचनाओं को चुपचाप लेने वालों में से नहीं है, वह अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। अब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने उनकी खिंचाई की है।

शिवांगी चौहान

Updated Nov 13, 2022 | 11:42 AM IST

Uorfi Javed news

Uorfi Javed news

Hindustani Bhau Threatening Urfi Javed: उर्फी जावेद टीवी इंडस्ट्री में एक सनसनी हैं। ड्रेसिंग सेंस को लेकर को हर किसी की निगाहों में रहती हैं। जहां कुछ लोग उर्फी जावेद के बोल्ड होने की सराहना करते हैं तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उर्फी के इस तरह के कपड़ों को बर्दाश्त नहीं कर पाते है। इसी वजह से उर्फी जावेद को अक्सर ट्रोल होना पड़ता है। कुछ सेलेब्स ऐसे भी हैं जो खुलकर उर्फी जावेद की फैशन चॉइस की आलोचना की है। हालांकि बिग बॉस ओटीटी स्टार उर्फी इसे चुपचाप लेने वालों में से नहीं है, वह अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब देती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ जब बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी की खिंचाई की।
हिंदुस्तानी भाऊ ने जावेदी को दी चेतावनी
उर्फी जावेद हर दिन ट्रेंडिंग एंटरटेनमेंट न्यूज में जगह बनाती हैं। आज वह एक बार फिर अपने फैशन स्टेटमेंट के लिए चर्चा में हैं। उर्फी जावेद अपने रिस्की और बोल्ड आउटफिट्स के लिए जानी जाती हैं। अब हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को बेहतर कपड़े पहनने की चेतावनी देते हुए एक वीडियो अपलोड किया। हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास फाटक ने कहा कि उसने जिस तरह के कपड़े पहने हैं वो भारतीय रीति-रिवाज या संस्कृति में नहीं है। उन्होंने कहा कि ऐसा करके उर्फी देश की दूसरी लड़कियों को गलत संदेश दे रही है। हिंदुस्तानी भाऊ का कहना है - 'सुधार जा बेटा, वरना मैं सुधार दूंगा।'
उर्फी जावेद ने किया पलटवार
उर्फी जावेद अपनी आलोचनाओं को दर्शक की तरह नहीं लेती हैं। उन्होंने बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट से पूछा कि क्या भारत में लोगों को कोसने का रिवाज है? वह विकास से पूछती हैं कि उसने कितने लोगों को गाली देकर ठीक किया है। उर्फी जावेद ने हिंदुस्तानी भाऊ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि चूंकि उन्होंने उन्हें खुली धमकी दी है, इसलिए वह उन्हें सलाखों के पीछे डाल सकती हैं, लेकिन वह पहले भी कई बार जेल जा चुके हैं। उर्फी ने यह भी दावा किया कि हिंदुस्तानी भाऊ कुछ महीने पहले उनके पास यह कहते हुए पहुंचे थे कि वह कुछ प्रमोशन के बदले में किसी मामले में उनकी मदद करना चाहते थे। तब भी मैंने वही कपड़े पहने थे। यह युवाओं के लिए बहुत अच्छा संदेश है।
लेटेस्ट न्यूज

आज का दिनः जब इतिहास में दूसरी बार किसी भारतीय ने अपनाया क्रिकेट का सबसे रोचक पैंतरा, देखिए VIDEO

                  VIDEO

Bigg Boss 16: एमसी स्टेन पर जमकर बरसे सलमान खान, कहा- 'तुम अभी बाहर जा सकते हो..'

Bigg Boss 16        -

Dulha Dulhan ka Video: शादी के मंडप में दूल्हे ने दुल्हन से कह दी ऐसी बात, सुनते ही लोगों ने...

Dulha Dulhan ka Video

इन स्कीम से लोगों को हो रहा है सरकारी योजनाओं से भी ज्यादा मुनाफा, अभी लगाएं पैसा

RRB Group D Result 2022: कितना रहेगा RRB ग्रुप डी क्वालिफाइंग मार्क्स और कैसे तैयार होगा रिजल्ट

RRB Group D Result 2022   RRB

Bigg Boss 16: श्रीजिता डे ने टीना दत्ता को बताया 'Gold Digger', कहा- 'शालीन भनोट का कटेगा..'

Bigg Boss 16        Gold Digger -

'इस भारतीय टीम में कोई जोश और जुनून नहीं': पूर्व भारतीय दिग्गज का टीम इंडिया पर बड़ा बयान

नीतीश ने तेजस्वी के साथ जाकर कर दी गलती ! जानें क्यों फेल हो रहा है महागठबंधन फॉर्मूला

आर्टिकल की समाप्ति

© 2022 Bennett, Coleman & Company Limited