ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस नविका कोटिया हैं अस्पताल में भर्ती, तारक मेहता स्टार पलक सिधवानी लेने पहुंचीं हालचाल

Navika Kotia YRKKH TV actress hospitalized: नविका कोटिया ने अस्पताल में भर्ती होने की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाने वाली उसकी प्यारी दोस्त पलक सिंधवानी उनसे मिलने आई थीं।

Navika Kotia Yeh Rishta Kya Kehlata Hai TV actress hospitalized -
नविका कोटिया 
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है का सेपरेशन ट्रैक काफी पसंद किया जा रहा है।
  • शो में नविका कोटिया और मृणाल जैन की 2 नई एंट्री हुई हैं।
  • अब खबर है कि नविका कोटिया की तबीयत ठीक नहीं है।

Navika Kotia hospitalized: ये रिश्ता क्या कहलाता है को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है, खासकर सेपरेशन ट्रैक के बाद से इसे काफी पसंद किया जा रहा है। प्रशंसक शो के नए कलाकारों से प्रभावित हुए हैं। उन्होंने नविका कोटिया और मृणाल जैन दोनों का खुले हाथों से स्वागत किया है। दोनों किरदार शो में एक नई कहानी जोड़ रहे हैं और ट्रैक में नए मोड़ ला रहे हैं। शो में माया का किरदार निभाने वालीं नविका कोटिया ने अपने सोशल मीडिया पर खुलासा किया कि वह पिछले 3 दिनों से अस्वस्थ होने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं।

नविका कोटिया ने अस्पताल में भर्ती होने की एक तस्वीर पोस्ट की है। इसके साथ एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार निभाने वाली उसकी प्यारी दोस्त पलक सिंधवानी उनसे मिलने आई थीं। नविका कोटिया ने इस पोस्ट के जरिए अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों को उसके कठिन समय में उसकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद दिया है।

पढ़ें- राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में छलके पत्नी शिखा के आंसू

शो की बात करें तो नविका ने शो में माया के रूप में एंट्री की है। वो डॉ. कुणाल खेरा की बहन के रोल में हैं। हालांकि उसका एक सिंगर बनने का सपना है, लेकिन यह नहीं जानती कि कैसे गाना है। इस इच्छा को पूरा करने के लिए, कुणाल अक्षरा को ब्लैकमेल करता है और उसे अभिमन्यु और उसके परिवार से दूर रखने के लिए मॉरीशस ले जाता है, फिर वहां पर कायरव का अपहरण कर लेता है और अक्षरा को अपनी बहन को आवाज देने के लिए मजबूर करता है।अब अक्षरा और अभिमन्यु आखिरकार फिर से आमने-सामने आ गए। अक्षरा अभि को सच बताने का फैसला करती है और सबूत इकट्ठा करती है लेकिन फिर भी, कुणाल अभि को अक्षरा के खिलाफ उकसाता है और कायरव गिरफ्तार हो जाता है।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर