Raju Srivastava: राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में छलके पत्नी शिखा के आंसू, कपिल शर्मा-शैलेश लोढ़ा सहित पहुंचे ये सितारे

Raju Srivastav Prayer Meet in Mumbai: कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की याद में आज उनके परिवार ने मुंबई में प्रेयर मीट रखी। राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में कई बड़े सितारे पहुंचे।

Raju Srivastav Prayer Meet photos: Kapil Sharma Bharti Singh To TMKOC Shailesh Lodha Johnny lever Attends Raju Srivastav Prayer Meet
राजू श्रीवास्तव प्रेयर मीट। 
मुख्य बातें
  • 21 सितंबर को राजू श्रीवास्तव का निधन हो गया था।
  • 22 सितंबर को दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार किया गया।
  • अब राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट रखी गई।

Raju Srivastva Prayer Meet: राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं है। 21 सितंबर को कॉमेडियन ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उन्होंने 43 दिनों तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली, जिसके बाद 22 सितंबर को दिल्ली में उनका अंतिम संस्कार किया गया। 
कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की याद में आज उनके परिवार ने मुंबई में प्रेयर मीट रखी। राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में कई बड़े सितारे पहुंचे। इस दौरान राजू श्रीवास्तव की पत्नी शिखा उनके बारे में बात करते वक्त बुरी तरह से टूट गईं और उनके आंसू छलक गए। 

कपिल शर्मा और भारती सिंह भी राजू श्रीवास्तव को आखिरी श्रद्धांजली देने पहुंचे। इस दौरान वह काफी निराश दिखे। जॉनी लीवर ने भी कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव को इस्कॉन टेंपल पहुंचकर श्रद्धांजलि दी। जानी-मानी फिल्म निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान भी राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में शामिल हुई। वहीं राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में नील नितिन मुकेश अपने पिता नितिन मुकेश के साथ पहुंचे।

पढ़ें- रोहित शेट्टी ने फैसल शेख को ऑफर की फिल्म!

 Raju Srivastva Prayer Meet: कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव (Raju Sivastava) ने 21 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. उन्होंने 43 दिनों तक वेंटिलेटर पर रहने के बाद दिल्ली के एम्स में आखिरी सांस ली. जिसके बाद 22 सितंबर को दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया. कॉमेडियन की याद में आज उनके परिवार ने मुंबई में प्रेयर मीट रखी, जिसमें कपिल शर्मा, भारती सिंह और जॉनी लीवर सहित कई सितारे पहुंचे और राजू श्रीवास्तव को श्रद्धांजलि दी. आइये तस्वीरों में दिखाते हैं आपको राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में और कौन-कौन से सितारे पहुंचे- (फोटो साभारः Viral Bhayani)

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@instantbollywood)

कवि और तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पुराने तारक मेहता शैलेष लोढ़ा भी राजू की प्रेयर मीट में पहुंचे। इस दौरान वो राजू को याद कर बेहद इमोशनल हो गए। साथ ही कीकू शारदा भी कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में शामिल हुए। सुगंधा मिश्रा पति संकेत भोसले के साथ राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में शामिल हुईं। सिंगर सुखविंदर सिंह भी राजू श्रीवास्तव के प्रेयर मीट में शामिल होने के लिए पहुंचे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@instantbollywood)
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@instantbollywood)

आपको बता दें, राजू श्रीवास्तव के लिए आज मुंबई में प्रार्थना सभा हुई। उनकी पत्नी शिखा इसके लिए दिल्ली से आई थीं। कॉमेडियन को 10 अगस्त को दिल्ली में दिल का दौरा पड़ा था। उन्हें दिल्ली एम्स ले जाया गया, जहां उन्हें भारत के कुछ बेहतरीन डॉक्टरों की देखरेख में रखा गया। उनके दिमाग में संक्रमण ने डॉक्टरों के लिए मुश्किल खड़ी कर दी थी, तमाम कोशिशों के बाद उनको नहीं बचाया जा सका। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर