Urfi Javed ने शेयर किए कास्टिंग डायरेक्टर की चैट के स्क्रीनशॉट, काम के बदले लड़कियों से की गंदी बात

Urfi Javed on Casting Director: उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायेरक्टर ओबेद अफरीदी पर कई आरोप लगाए हैं। उर्फी ने सोशल मीडिया पर ओबेद के चैट के स्क्रीनशॉट शेयर किए हैं। उर्फी ने कहा है कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके साथ गंदी बातें भी की है।

Urfi Javed
Urfi Javed 
मुख्य बातें
  • उर्फी जावेद ने कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी पर कई आरोप लगाए हैं।
  • उर्फी जावेद ने कहा कि ओबेद अफरीदी ने काम के बदले सेक्शुअल फेवर मांगे हैं।
  • उर्फी ने कहा कि लड़कियां इस बात को जान लें कि वह उसके आस-पास बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। 

Urfi Javed accuses Casting director. बिग बॉस 15 ओटीटी कंटेस्टेंट उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड आउटफिट्स के कारण चर्चा में रहती हैं। उर्फी जावेद ने अब एक कास्टिंग डायरेक्टर पर सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। उर्फी ने कहा है कि कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी ने मुंबई आई उनकी जैसी कई लड़कियों से सेक्शुअल फेवर मांगे हैं।

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ चैट्स के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। उर्फी ने बताया कि कास्टिंग डायरेक्टर ने एक म्यूजिक वीडियो के लिए उनके साथ कॉम्प्रोमाइज करने के लिए कहा था। उर्फी ने कहा है कि कास्टिंग डायरेक्टर ने उनके साथ गंदी बातें भी की है। उर्फी ने एक लंबा पोस्ट लिखा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि वह ये सब अफरीदी पर बकाए अपने पैसों के लिए नहीं कर रही हैं। ऐसा करने का उनका मकसद है कि लड़कियां इस बात को जान लें कि वह उसके आस-पास बिल्कुल भी सुरक्षित नहीं है। 

उर्फी जावेद

Also Read: Fraud with Urfi Javed: सनी लियोनी के बाद उर्फी जावेद के साथ हुई धोखाधड़ी, जानें पूरा मामला

लिखा- 'अपने पैसे मांगना गुनाह नहीं'
उर्फी जावेद ने अपने पोस्ट के साथ लिखा, 'मैंने पैसे कमाने के लिए बहुत मेहनत की है। मैं अपने ही पैसे भी मांग रही हूं। ये कोई गुनाह नहीं है। लेकिन, जवान लड़कियों का उत्पीड़न करना गुनाह है।' इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक कास्टिंग डायरेक्टर ओबेद अफरीदी नई दिल्ली से हैं। इससे पहले भी उन्हें नकली पहचान के जरिए लड़कियों को धोखा देने के आरोप में अरेस्ट किया गया था। वह मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स के नाम से कई महिलाओं के साथ धोखाधड़ी कर चुका है।  

प्रियांक शर्मा ने किया सपोर्ट
उर्फी जावेद को बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने भी सपोर्ट किया है। प्रियांक शर्मा ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा कि काफी वक्त पहले उनके करीबी दोस्तों से अफरीदी ने सेक्शुअल फेवर मांगा था।  

Urfi Javed: My father's remarriage was a blessing in disguise for me: Lucknow actress Urfi Javed - Times of India

उर्फी जावेद ने एक दूसरी स्टोरी में उन स्क्रीनशॉट्स को भी शेयर किया है, जिसमें बाकी लड़कियों ने अफरीदी के खिलाफ खुलकर बात कर रही हैं। एक लड़की ने कहा है कि ओबेद ने एक म्यूजिक वीडियो में काम करने के बदल प्रोड्यूसर के साथ कॉम्प्रोमाइज करने लिए कहा था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर