The kapil sharma show : राधिका आप्टे के बोल्ड किरदार पर ये क्या कह गए कपिल शर्मा, प्रमोशन के लिए पहुंची विक्रम वेधा की टीम

The Kapil Sharma Show : द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो जारी हुआ है। आज के एपिसोड में राधिका आप्टे और सैफ अली खान अपनी फिल्म विक्रम वेधा के प्रमोशन के लिए पहुंचे हैं। आज का एपिसोड फुल ऑन एंटरटेनमेंट होने वाला है।

the kapil sharma
the kapil sharma   |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो रिलीज हुआ
  • आज के एपिसोड में विक्रम वेधा की टीम नजर आने वाली है
  • कपिल के शो का प्रोमो दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है

The Kapil Sharma Show : टीवी के पॉपुलर शो कपिल शर्मा के नए एपिसोड का प्रोमो सामने आया है। इस बार शो पर विक्रम वेधा की टीम पहुंची है। प्रोमो में राधिका आप्टे, सैफ अली खान समेत फिल्म की पूरी स्टार कास्ट नजर आईं। लेकिन ऋतिक रोशन नहीं दिखाई दिए। मेकर्स लगातार शो से जुड़े शॉर्ट वीडियो शेयर कर रहे हैं। इस बार का वीकेंड एपिसोड काफी शानदार और मजेदार होने वाला है। नए प्रोमो में कपिल पत्नियों की हरकत के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं।

कपिल कहते हैं ये जो पत्नियां होती हैं ये बहुत चालाक होती हैं। पति को इंप्रेस करने के लिए खुद को 10 प्रतिशत बदलती हैं। ये सोचती हैं पहले तो इन्हें इंप्रेस कर दो। फिर ये आपके घर के पर्दों से लेकर फर्नीचर तक को बदलकर अपने मायके जैसा कर देती है। फिर ये मायके जाना छोड़ देती हैं। कपिल का पंच सुनकर ऑडियंस में बैठे सभी लोग खूब हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

कपिल ने पत्नीयों को बताया चालाक

कपिल शर्मा के नए शो में इस बार कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह नहीं है। शो की पूरी कास्ट नई है। दर्शकों को भी पहले की तरह उतना मजा नहीं आ रहा है। ऐसे में देखना होगा कि क्या मेकर्स पुरानी कास्ट को वापस लाएंगे।

ये भी पढ़ें - O Sajna Neha Kakkar controversy: 23 साल पुराने गाने पर मचा बवाल, जानें नेहा कक्कड़ और फाल्गुनी पाठक के बीच क्या और क्यों है विवाद

राधिका के बोल्ड लुक पर ये क्या कह गए कपिल

शो का एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कपिल सैफ अली खान की टांग खींचते नजर आ रहे हैं। वो लोगों को बताते हैं कि सैफ का अपना कपड़ों का ब्रांड है। इस पर सैफ कहते हैं जब ये कपड़े नहीं बिकते हैं तो मैं पहन लेता हूं। इतना ही कॉमेडियन राधिका आप्टे के रोल्स की तारीफ करते हुए कहते हैं कि कुछ तो ऐसे रोल होते हैं उसे स्क्रॉल करने से पहले म्यूट करना होता है पता नहीं क्या बोल दिया हो।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
ET Now
ET Now Swadesh
Mirror Now
Live TV
अगली खबर