तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंची कोरोना की तीसरी लहर, जेठालाल के करीबी बाघा हुए कोविड 19 पॉजीटिव

Tanmay Vakeria COVID 19 Positive: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर तन्मय वकेरिया कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। तन्मय ने सोशल मीडिया पर फैंस से ये अपडेट शेयर किए हैं।

Tanmay Vakeria
Tanmay Vakeria 
मुख्य बातें
  • कोरोना की तीसरी लहर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंच गई है।
  • बाघा यानी तन्मय वकेरिया कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।
  • तन्मय वकारिया ने सोशल मीडिया पर कोरोना से संक्रमित होने की खबर शेयर की है।

Tanmay Vakeria COVID 19 Positive: कोरोना के केस देशभर खासक मुंबई में लगातार बढ़ रहे हैं। अब महामारी की तीसरी लहर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के सेट पर पहुंच गई है। शो में बाघा का किरदार निभाने वाले एक्टर तन्मय वकारिया कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। तन्मय ने सोशल मीडिया में अपनी कोविड 19 रिपोर्ट पॉजीटिव आने की बात शेयर की है। 

तन्मय वेकारिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करते हुए फैंस के साथ कोरोना (Tanmay Vakeria COVID 19 Positive) से संक्रमित होने की अपडेट शेयर की है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ' सभी को हैलो। सारी सावधानियां बरतने के बावजूद मेरी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। ऐसे में पिछले दो-तीन दिनों में जो भी मेरे संपर्क में आए हैं वह अपना टेस्ट जरूर करवा लें। आप सभी अपना ख्याल जरूर रखें। तन्मय की इस पोस्ट के बाद उनके फैंस उनकी सलामती और जल्द ही स्वास्थय होने की दुआ कर रहे हैं।  

Tanmay Vekaria tests coronavirus positive

Also Read: बॉलीवुड में गहराई कोरोना की तीसरी लहर, एकता कपूर भी कोविड 19 पॉजिटिव

सीरियल के ये एक्टर्स हुए थे संक्रमित
तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कई एक्टर्स इससे पहले कोरोना से संक्रमित हो गए थे। दूसरी लहर के दौरान शो में भिड़े का किरदार निभाने वाले मंदार कोरोना से संक्रमित हो गए थे। इसके अलावा सुंदर का किरदार निभाने वाले मयूर वकानी भी इस महामारी से संक्रमित हो गए थे। मंदार को होम क्वारंटाइन किया गया था। इसके अलावा गोली का किरदार निभाने वाले कुश शाह भी महामारी की चपेट में आ गए थे। सभी ठीक होकर शो में वापसी की थी। 

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah's fans recover from surgeries watching the  show, says Atmaram Bhide aka Mandar - Hindustan Times

ये टीवी सेलेब्स भी संक्रमित 
टीवी जगत में कई सेलेब्स महामारी की तीसरी लहर की चपेट में आ गए हैं। एकता कपूर, नकुल मेहता, एरिका फर्नांडिज, गुम है किसी के प्यार में की एक्ट्रेस आयशा सिंह, काम्या पंजाबी भी कोरोना पॉजीटिव हो गई हैं। 

Ekta Kapoor COVID 19 Positive

देशभर में कोरोना महामारी के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। गुरुवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 1,41,986 नए मामले सामने आए हैं, जबकि 285 मरीजों के जान गंवाई है।  मुंबई में मात्र 24 घंटों के भीतर COVID​-19 के 20,000 से अधिक मामलों को दर्ज किए गए।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर