तारक मेहता के 8 सेलेब ने किया बप्पा मोरिया, गुरुचरण सिंह-मुनमुन दत्ता और रीटा रिपोर्टर के घर में विराजे गणपति

तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट गणपति बप्‍पा को अपने घरों में लाई। देखें जेठालाल, बबीता भाभी से अय्यर और रोशन सिंह सोढ़ी के घरों में हुए धमाकेदार सेलिब्रेशन की तस्वीरें...

Ganesh Chaturthi 2020 taarak mehta ka ooltah chashmah stars ganpati sthapana Photos
तारक मेहता का उल्टा चश्मा।  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी सेलेब्स ने अपने-अपने घरों में गणपति बप्पा का खास स्वागत किया।
  • सेलिब्रिटीज सादगी के साथ बप्पा को घर लेकर आए और पूजा अर्चना की।
  • तारक मेहता की कास्ट भी गणपति बप्‍पा को अपने-अपने घरों में लाई और इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी।

टीवी सितारों ने हर साल की तरह इसबार भी गणेश चतुर्थी के त्योहार को बड़ी ही धूमधाम से मनाया है। टीवी सेलेब्स ने अपने-अपने घरों में गणपति बप्पा के स्वागत को लेकर खास तैयारी कीं और शानदार तरीके से उनका स्वागत किया। जैसा कि कोरोना महामारी के कारण सेलेब्स को सोशल डिस्टेंसिंग, सेनिटाइजर और तमाम नियमों का इस बीमारी के कारण बचाव रखना है ऐसे में सभी ने अपने अपने घरों में रहकर इस त्योहार को मनाया। टीवी सेलिब्रिटीज सादगी के साथ बप्पा को घर लेकर आए और पूजा अर्चना की। आइए देखते हैं कि टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा की कास्ट कैसे गणपति बप्‍पा को अपने घरों में लाई और इस सेलिब्रेशन का हिस्सा बनी...

टीवी एक्टर दिलीप जोशी, तारक मेहता उल्टा चश्मा में अपनी शानदार एक्टिंग और कॉमिक पर्सनैलिटी के लिए जाने जाते हैं। जेठालाल यानि दिलीप जोशी ने गणेश चतुर्थी पर बप्पा के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को इस शुभ पर्व की बधाई दी। दिलीप जोशी के साथ उनके पिता भी पूजा में नजर आए। 

शैलेश लोढ़ा यानि टीवी के तारक मेहता ने भी दर्शकों को इस त्योहार की बधाई दी। शैलेश ने टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में पिछली साल हुए गणपति सेलिब्रिशन की तस्वीरें शेयर की हैं। इन फोटोज में वो पूरी टीम के साथ बप्पा की पूजा अर्चना करते दिख रहे हैं। फोटो में उनकी अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी यानि नेहा मेहता भी साथ में पूजा करती दिखीं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में रीटा रिपोर्टर का रोल निभाने वाली प्रिया आहूजा पिछले साल 27 नवंबर को मां बनीं थीं और उन्होंने बेटे को जन्म दिया था। प्रिया ने इस साल अपने बेटे और पति मालव राजदा के साथ बप्पा का स्वागत किया। प्रिया आहूजा ने कई फोटोज गणपति सेलिब्रेशन की सोशल मीडिया पर अपने बेटे अरदास राजदा के साथ शेयर की हैं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में बबीता जी का रोल निभाकर मशहूर हुई एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। मुनमुन ने भी बप्पा का बढ़ी गर्मजोशी से स्वागत किया। इस सेलिब्रेशन के दिन उन्होंने अपने फ्रेंड्स के साथ गणपति विराजे और पूजा-अर्चना की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ganpati Bappa Morya . . . #ganeshchaturthi2020 #postoftheday #indian #festival #festivevibes #festivewear #traditional

A post shared by (@mmoonstar) on

शो में भाई-बहन की जोड़ी दयाबेन और सुंदरलाल लोगों के पसंदीदा किरदार में से एक हैं जिन्हें मयूर वकानी और दिशा वकानी निभाते हैं। टीवी एक्टर के अलावा मयूर एक शानदार चित्रकार और मूर्तिकार भी हैं। अब गणेश चतुर्थी पर मयूर वकानी ने अपने फैन्स को ईको-फ्रेंडली गणेशजी बनाने सिखाए और इस तरह से उन्होंने अपनी कला के जरिए बप्पा का स्वागत किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@mayur_vakani) on

कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक्टर गुरुचरण सिंह ने भी अपने घर गणपति विराजे। गुरुचरण शो में रोशन सिंह सोढ़ी का रोल निभाते थे। अब उन्होंने गणेशोत्सव में घर पर बप्‍पा का स्वागत किया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैन्स को बप्पा के आगमन पर बधाई दीं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jennifer Mistry Bansiwal (@jennifer_mistry_bansiwal) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

गणपति बप्पा मोरया मंगल मूर्ति मोरया

A post shared by Tanuj Mahashabde (@tan_mahashabde) on

एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ( मिसेज रोशन सिंह सोढ़ी) ने भी पति और बेटी के साथ मिलकर गणपति बप्‍पा का स्वागत किया। जेनिफर ने कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जिसमें वो पूरी फैमिली के साथ दिख रही हैं। गणेश चतुर्थी के दिन जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने अपनी सास-ससुर का भी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। एक्टर तनुज महाशब्दे यानि अय्यर ने भी फैन्स को गणेष चतुर्थी की बधाई दी। 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर