Taarak Mehta के जेठालाल Dilip Joshi को एक एपिसोड के मिलते हैं कितने पैसे? जानिए पूरी टीम की असल कमाई

कुछ रिपोर्ट्स में तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिलीप जोशी की भूमिका निभाने वाले जेठालाल की फीस सामने आई है। अगर आपके मन में भी ये सवाल है तो यहां जानिए कितना कमाते हैं अभिनेता।

Jethalal Dilip Joshi
जेठालाल / दिलीप जोशी  |  तस्वीर साभार: Instagram

मुख्य बातें

  • टीवी का लोकप्रिय कॉमेडी शो है तारक मेहता का उल्टा चश्मा
  • जेठालाल नाम का लोकप्रिय किरदार निभाते हैं दिलीप जोशी
  • हालिया रिपोर्ट में हुआ शो के कलाकारों की कमाई का खुलासा

मुंबई: जब भी कोई अभिनेता लोकप्रिय होता है तो हर कोई अभिनेता के वेतन को जानना चाहता है कि उन्हें प्रति एपिसोड या फिर बॉलीवुड के मामले में हर फिल्म का कितना भुगतान मिलता है। यहां बात हो रही है तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल का रोल करने वाले ​​दिलीप जोशी के बारे में, जो बीते एक दशक से भी ज्यादा समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहे हैं और साथ ही वह शो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले कलाकार हैं।

जूम डिजिटल की एक रिपोर्ट के अनुसार, उन्हें सिटकॉम के हर एपिसोड के लिए लगभग 1.5 लाख रुपए मिलते हैं, इस प्रकार वह उन्हें शो में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेता बनाते हैं।

दिलीप के बाद, तारक मेहता का रोल करने वाले ​​शैलेश लोढ़ा को प्रति एपिसोड 1 लाख रुपए मिलते हैं, जबकि मंदार चंदवाड़कर, जो कि आत्माराम तुकाराम भिड़े की भूमिका निभाते हैं, उन्हें प्रति एपिसोड 80,000 रुपए मिलते हैं। इसी रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बबिता उर्फ ​​मुनमुन दत्ता प्रति एपिसोड 50,000 रुपए तक की कमाई करती हैं।

इससे पहले, ऐसी खबरें कई बार आईं कि दिलीप जोशी के बाद शो पर उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी दया बेन का रोल करने वालीं ​​दिशा वकानी तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सबसे ज्यादा कमाई करती हैं। दिलीप जोशी को कॉमेडी शो में  उनकी शानदार कॉमिक टाइमिंग और परफेक्ट एक्सप्रेशन के लिए जाना जाता रहा है। चाहे निर्माता हों या फिर दर्शक हर जगह वह शो के सबसे पसंदीदा किरदारों में से एक है।

कुछ समय पहले इंडियाज बेस्ट डांसर के एक एपिसोड में, जब टीएमकेओसी की टीम शो में पहुंची थी तो निर्माता असीम मोदी ने यहां तक ​​कहा था कि शो की शुरुआत करते हुए उनकी उम्मीदें दिलीप जोशी पर ही ज्यादा टिकी हुई थीं। उन्होंने जेठालाल का रोल करने वाले अभिनेता को अपना ओपनिंग बैट्समैन, ओपनिंग बॉलर और कप्तान कहा था।

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर