अंकिता लोखंडे के बारे में बोले सुशांत सिंह के पिता केके सिंह, बेटे की मौत के बाद तोड़ी चुप्पी

Sushant Father Spoke About Ankita Lokhande: सुशांत की मौत के बाद उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे को लेकर अभिनेता के पिता ने कुछ बातें जाहिर की हैं। दोनों लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे।

Ankita Lokhande and Sushant Singh Rajput
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत  |  तस्वीर साभार: BCCL

मुख्य बातें

  • पवित्र रिश्ता सीरियल के दौरान लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे सुशांत और अंकिता
  • आत्महत्या के बाद अभिनेता के परिवार से मिलने पहुंची थीं टीवी और फिल्म एक्ट्रेस
  • अंकिता लोखंडे को लेकर सुशांत सिंह के पिता ने बताईं कुछ अनजानी बातें

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत के साथ मशहूर सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में काम कर चुकीं उनकी पूर्व प्रेमिका अंकिता लोखंडे ने अभिनेता की मौत की दुखद घटना से उबर नहीं पाई हैं। अभिनेता के आत्महत्या का कदम उठाने की चौंकाने वाली घटना के कुछ हफ़्तों बाद, उनके पिता केके सिंह ने कुछ ऐसे तथ्यों के बारे में बात की है, जो इससे पहले जानकारी में नहीं थे।

अंकिता लोखंडे को जानते थे सुशांत के पिता:
एक मनोरंजन पोर्टल से बात करते हुए, अभिनेता के निधन के बाद उनके पिता ने अंकिता लोखंडे के पटना आने के बारे में बात की। सिंह ने बताया कि मुंबई में परिवार से मुलाकात के बाद अंकिता लोखंडे शोक संतप्त परिवार से मुलाकात करने के लिए पटना भी आई थीं। रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के पिता ने दावा किया है कि उनके बेटे के जीवन में आई लड़कियों में से एकमात्र अंकिता के बारे में ही उन्हें जानकारी थी।

रिपोर्ट्स के अनुसार जब उनसे फिल्मी दुनिया सुशांत पर दबाव डालने के आरोप के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'फिल्मी दुनिया में ऐसा होता ही होगा। किसी को दिखता होगा कि बहुत आगे बढ़ रहा है तो कुछ कर दो।'

हिट टीवी सीरीज पवित्रा रिश्ता में काम करने के बाद सुशांत सिंह राजपूत और अंकिता लोखंडे को सीरियल के दौरान दर्शकों का खूब प्यार मिला था और इस दौरान दोनों एक दूसरे के करीब भी आ गए थे। ब्रेकअप का फैसला करने से पहले लगभग 6 सालों तक दोनों लंबे समय तक एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में थे।

दोस्त ने भी दोनों के रिश्ते को लेकर किया था खुलासा:
सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्तों ने अभिनेता की आत्महत्या की घटना के बाद दोनों के रिश्ते के बारे में बात की थी। सुशांत की मौत ने उनके दोस्तों और परिजनों के जीवन में एक ऐसा खालीपन ला दिया है, जिसे कभी भी भरा नहीं जा सकता है। सुशांत और अंकिता के करीबी दोस्तों में से एक बॉलीवुड प्रोड्यूसर संदीप ने लिखा था कि कि अंकिता ने घर की नेमप्लेट से सुशांत का नाम नहीं हटाया है। साथ ही उन्होंने यह भी लिखा था कि अंकिता ही सुशांत का सहारा बनकर उन्हें बचा सकती थीं। संदीप, अंकिता और सुशांत के फ्लैटमेट रह चुके हैं

कई लोगों को तो अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि सुशांत उन्हें छोड़कर हमेशा के लिए जा चुके हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी और उनका शव अपार्टमेंट में लटकता हुआ मिला था। रिपोर्ट्स के अनुसार अभिनेता डिप्रेशन का शिकार थे। वह एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के साथ रिलेशनशिप में थे और पुलिस ने 18 जून को रिया लंबी पूछताछ की थी।

अगली खबर