10 साल से इस बीमारी से जूझ रही हैं सुमोना चक्रवर्ती, कहा- 'लॉकडाउन में हूं बेरोजगार'

द कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखकर बताया है कि वह एक बीमारी से जूझ रही हैं। कई साल से वो इसके स्टेज चार पर ही हैं। 

Sumona Chakraborty
Sumona Chakravarti 

मुख्य बातें

  • द कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है।
  • सुमोना ने कहा कि वह साल  2011 से एंडोमेट्रियोसिस बीमारी से लड़ रही हैं।
  • सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है।

मुंबई. द कपिल शर्मा शो की भूरी यानी सुमोना चक्रवर्ती ने बताया कि उनके पास कोई काम नहीं हैं। यही नहीं, वह पिछले 10 साल से एक बीमारी से जूझ रही हैं। वो इसके चौथे स्टेज पर हैं। 

सुमोना चक्रवर्ती ने सोशल मीडिया पर एक लंबा पोस्ट लिखा है। इसमें उन्होंने बताया कि वह साल  2011 से एंडोमेट्रियोसिस बीमारी से लड़ रही हैं। लेकिन कई साल से वो इसके स्टेज चार पर ही हैं। 

अपने पोस्ट में सुमोना ने लिखा है, 'मैंने किसी भी पब्लिक प्लेटफॉर्म में इसके बारे में बात नहीं की है। लॉकडाउन मेरे लिए इमोशनली रुप से काफी कठिन है। मैं जॉबलेस हूं और फिर भी अपने परिवार और खुद को खिलाने में सक्षम हूं।

Sumona Chakravarti - Wikipedia

मूड स्विंग ने तोड़ दिया
सुमोना आगे लिखती हैं, ' कभी-कभी मैं दोषी महसूस करती हूं। खास तौर से जब मैं पीएमएस के कारण लो फील करती हूं। मूड स्विंग्स के कारण ने इमोशनली मुझे तोड़ कर रख दिया है।'

सुमोना चक्रवर्ती आगे लिखती हैं, 'मैंने सोचा आपके साथ ये सारी चीजें शेयर कर दूं ताकि आपको भी पता चले कि हर चमकती हुई चीज सोना नहीं होती है। हालांकि, मेरे लिए ये लिखना आसान नहीं था।' 

Kapil Sharma tries to please an upset Sumona Chakravarti; she tells him,  'Can never be serious with you' - Times of India

कंफर्ट जोन से है बाहर
कपिल शर्मा शो की एक्ट्रेस आखिर में लिखती हैं, 'ये मेरे कंफर्ट जोन से बाहर है। अगर ये पोस्ट आपके चेहरे पर स्माइल लाता है या फिर आपको प्रेरित करता है तो मुझे लगता है कि मेरा लिखना सार्थक हुआ।'

सुमोना चक्रवर्ती ने वैसे तो कई टीवी सीरियल्स में एक्टिंग की है लेकिन उन्हें खासतौर से द कपिल शर्मा शो के लिए पहचाना जाता है। शो में सुमोना ने कपिल शर्मा की पत्नी का रोल प्ले किया था।
 

Bollywood News in Hindi (बॉलीवुड न्यूज़), Times now के हिंदी न्यूज़ वेबसाइट -Times Network Hindi पर । साथ ही और भी Hindi News (हिंदी समाचार) केअपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times now
Mirror Now
ET Now
zoom Live
Live TV
अगली खबर