बॉयफ्रेंड ने बदल दी टीवी अदाकारा सोनारिका भदोरिया की जिंदगी, सगाई के बाद एक्ट्रेस ने कहा- विश्वास नहीं हो...

Sonarika Bhadoria On Her Engagement: हाल ही में टीवी अदाकारा सोनारिका भदोरिया ने अपने बॉयफ्रेंड विकास पराशर से सगाई कर ली है। अदाकारा ने बताया कि यह सब अचानक हुआ था।

Sonarika Bhadoria On Her Engagement, Sonarika Bhadoria Said Her Engagement Was Impromptu
Sonarika Bhadoria And Vikas Parashar  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • देवों के देव महादेव में नजर आई थीं सोनारिका भदोरिया। 
  • हाल ही में सोनारिका भदोरिया ने बॉयफ्रेंड से कर ली सगाई।
  • अदाकारा ने बताया टूर पर अचानक मिला था सरप्राइज।

Sonarika Bhadoria On Her Engagement With Vikas Parashar: बॉलीवुड हों या टीवी सेलिब्रिटीज, यह अक्सर अपने लव लाइफ, रिलेशनशिप और मैरिड लाइफ की वजह से चर्चा में रहते हैं। हाल ही में टीवी अदाकारा सोनारिका भदोरिया ने सगाई करके अपने फैंस को बड़ा झटका दिया था। अदाकारा ने अचानक से अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी सगाई की तस्वीरें साझा की थीं जिन्हें देखने के बाद उनके फैंस दंग रह गए थे। सोनारिका भदोरिया को देवों के देव महादेव टीवी सीरियल में देखा गया है जिसमें वह पार्वती के किरदार में नजर आई थीं। अब अदाकारा ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि उनके बॉयफ्रेंड विकास पराशर ने अचानक उन्हें मालदीव्स टूर के दौरान प्रपोज कर दिया था। 

Also Read: दूसरी बार मां बनीं तारक मेहता का उल्टा चश्मा की 'दयाबेन' दिशा वकानी, चार साल बाद दिया बेटे को जन्म

सोनारिका भदोरिया ने बाॅम्बे टाइम्स से बात करते हुए यह कहा कि 'यह ट्रिप बिना किसी तैयारी के हुआ था और यह प्रपोजल भी मेरे लिए सरप्राइज था। मुझे नहीं पता था कि विकास मुझे प्रपोज करेगा और सच कहूं तो मैं अब भी आसमान में उड़ रही हूं। हम दोनों को यह विश्वास नहीं हो रहा है कि अब हमारी सगाई हो गई है और यह पूरी दुनिया जानती है।' इसके बाद अदाकारा ने अपने रिलेशनशिप के बारे में बात करते हुए यह बताया कि वह पिछले 7 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। यह बात उनके दोस्तों और माता-पिता को भी पता थी। अदाकारा ने कहा कि उन्हें अभी भी विश्वास नहीं होता कि उनकी सगाई हो गई है। 

Also Read: शादी करने वाली हैं कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन पत्नी सुमोना चक्रवर्ती? एक्ट्रेस के मंगेतर का है काजोल से खास संबंध

इसके बाद सोनारिका भदोरिया ने कहा कि विकास उनके भाई के दोस्त थे और उनकी मुलाकात जिम में हुई थी। उन्होंने बताया कि वह कभी एक एक्टर को डेट नहीं करना चाहती थीं। अदाकारा ने यह भी साझा किया कि वह अपने मंगेतर विकास के परिवार वालों को बहुत चाहती हैं। उनके मंगेतर के परिवार वाले विकास से ज्यादा उन्हें पसंद करते हैं। जब अदाकारा से पूछा गया कि उनके वेडिंग प्लांस क्या हैं। तब उन्होंने कहा कि वह अभी शादी नहीं करेंगे। वह एक-दो साल या उससे ज्यादा का समय लेना चाहते हैं। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर