'श्वेता तिवारी ने छुटकारा पाने के लिए बेटी पलक तिवारी का इस्तेमाल किया है...' अभिनव कोहली का गंभीर आरोप

Abhinav Kohli Allegation on Shweta Tiwari: अभिनव कोहली ने कहा- जब भी मुझे याद आता है कि बेटी पलक तिवारी और पत्नी श्वेता तिवारी ने मेरे खिलाफ मामला दायर किया, तो मेरे दिमाग में केवल एक ही चीज आती है छी...।

Abhinav Kohli Claim Shweta Tiwari Husband Threatened To Divorce And Used Daughter Palak Tiwari
श्वेता तिवारी, पलक तिवारी और अभिनव कोहली। 
मुख्य बातें
  • श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।
  • श्वेता को कोरोना होने के बाद उन्होंने अपने बेटे रेयांश को पति अभिनव के पास कुछ दिन रहने के लिए भेज दिया था।
  • अभिनव ने श्वेता पर अपने बेटे को 'अज्ञात स्थान' पर भेजने और पलक का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया है।

टीवी अभिनेत्री श्वेता तिवारी और उनके पति अभिनव कोहली पिछले कुछ समय से काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। हाल ही में मेरे डैड की दुल्हन की एक्ट्रेस श्वेता को COVID-19 परीक्षण में पॉजिटिव पाया गया था। इस दौरान उन्होंने अपने बेटे रेयांश को पति अभिनव कोहली के साथ कुछ दिन रहने के लिए भेज दिया था। लेकिन अब एक इंटरव्यू में अभिनव कोहली ने श्वेता तिवारी पर अपने बेटे को 'अज्ञात स्थान' पर भेज देने का आरोप लगाया और कहा कि रेयांश रविवार से लापता है। श्वेता तिवारी पर ये गंभीर आरोप लगाने के बाद अब अभिनव कोहली ने एक नया आरोप लगाया है। अभिनव का कहना है कि अभिनेत्री ने उनसे छुटकारा पाने के लिए अपनी बेटी पलक तिवारी का इस्तेमाल किया।

ईटाइम्स टीवी से बात करते हुए अभिनव कोहली ने उस मामले के बारे में बात की है जो श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक तिवारी ने उनके खिलाफ दायर किया था। अभिनव ने कहा, 'जब भी मुझे याद आता है कि पलक और श्वेता ने मेरे खिलाफ मामला दायर किया, तो मेरे दिमाग में केवल एक ही चीज आती है छी...। मैंने उसकी(पलक) परवरिश की है।

'मैंने उसकी देखभाल तब की जब श्वेता बिग बॉस के घर में गई थी। जब श्वेता इस जंगल जंगल मुझे बचाओ शो कर रही थी तब की है। जब वो परवरिश के लिए शूटिंग कर रही थी तब मैंने लड़की को पाला। पलक को सिंगापुर इंटरनेशनल स्कूल में दाखिला दिलाया। श्वेता उसे बोर्डिंग स्कूल भेजना चाहती थी। मैंने उससे कहा कि उसे मत भेजो। मैंने उससे कहा कि अगर हमारा बच्चा(पलक) चला गया तो घर खाली हो जाएगा।'

अभिनव कोहली का दावा श्वेता तिवारी ने दी थी धमकी
अभिनव कोहली ने कहा कि अपने खिलाफ दायर एफआईआर केवल सलाखों के पीछे रखने के लिए दर्ज कराई गई थी। अभिनव ने बताया, 'और गिरफ्तारी के एक दिन बाद, श्वेता ने मुझे धमकी दी कि अब देखो मैं तुमसे कैसे तलाक लेती हूं। वास्तव में, घटना से एक महीने पहले श्वेता ने मुझे चेतावनी दी थी, तुम रुको और देखो कि मैं कैसे अपनी बेटी को सामने लाती हूं और तलाक लेती हूं। पलक का करियर शुरू होने वाला था और उसने मुझसे छुटकारा पाने के लिए अपनी बेटी का इस्तेमाल किया। उसने मुझे चेतावनी दी थी लेकिन मैंने इस पर ध्यान नहीं दिया।' कोहली ने यह भी कहा कि उन्होंने मुझे फंसाया है और धारा 354 ए का मामला बनाया। 

अभिनव बोले- रेयांश की कोई देखभाल नहीं करना चाहता था...
इस बीच इंटरव्यू के दौरान, अभिनव कोहली ने यह भी सवाल किया कि श्वेता तिवारी ने अब तक तलाक का मामला क्यों दायर नहीं किया है, अगर वो इतने बुरे और दुष्ट हैं। इसके अलावा अभिनव ने यह भी खुलासा किया कि पलक और उनकी नानी ने रेयांश की देखभाल करने से इनकार कर दिया था जब श्वेता ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बेटे को उनके पास भेजा। अभिनव ने कहा कि मैं और मेरी मां थीं जिन्होंने अच्छी तरह से रेयांश की देखभाल की। श्वेता कभी भी रेयांश को मेरे पास नहीं भेजती है क्योंकि उनके घर पर कोई भी उसकी देखभाल करने के लिए तैयार नहीं था।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर