Shamita Shetty leaves Bigg Boss 15!: शमिता शेट्टी की अचानक बिगड़ी तबीयत, बिग बॉस-15 से बाहर हुईं बॉलीवुड एक्ट्रेस?

Shamita Shetty leaves Bigg Boss 15 House!: राकेश बापट को स्वास्थ्य समस्याओं के कारण बिग बॉस-15 से बाहर कर दिया गया है। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता शेट्टी भी बिग बॉस से बेघर होने वाली हैं!

Raqesh Bapat & Afsana Khan Eviction now Shamita Shetty leaves Bigg Boss 15 House After due to Medical issues
शमिता शेट्टी। 
मुख्य बातें
  • राकेश बापट को स्वास्थ्य समस्याओं के कारण बिग बॉस से बाहर कर दिया गया है
  • राकेश बापट को किडनी स्टोन के दर्द की शिकायत की हुई थी
  • अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता शेट्टी भी बिग बॉस से बेघर होने वाली हैं!

बिग बॉस-15 में हाल ही में 2 वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट नेहा भसीन और राकेश बापट की एंट्री हो चुकी है। लेकिन दुर्भाग्य से बिग बॉस में इस हफ्ते अभिनेता राकेश बापट अचानक बीमार पड़ गए। राकेश बापट को किडनी स्टोन के दर्द की शिकायत की हुई थी और उन्हें तुरंत शो से बाहर लाकर अस्पताल ले जाया गया। वह इस सप्ताह के अंत में शो में फिर से एंट्री लेने वाले थे लेकिन दुर्भाग्य से उनकी जर्नी घर में समाप्त हो गई है। राकेश बापट को स्वास्थ्य समस्याओं के कारण शो से बाहर कर दिया गया है। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक शमिता शेट्टी भी बिग बॉस से बेघर होने वाली हैं। 

जी हां, बिग बॉस 15 में पिछले डेढ़ हफ्ते में कई कंटेस्टेंट रियलिटी शो से बाहर हो गए हैं। राकेश बापट के बाद अफसाना खान बीच शो से एविक्ट हो गईं और अब एक्ट्रेस शमिता शेट्टी भी शो से बाहर हो गई हैं। सूत्रों के अनुसार, अभिनेत्री शमिता शेट्टी ने कल रात (13 नवंबर) बिग बॉस 15 के घर को मेडीकल कारणों से छोड़ दिया। उनकी तबीयत खराब होने के कारण उन्हें घर से बाहर निकाला गया है। हालांकि शमिता के जल्द ही शो में वापसी करने की उम्मीद है।

जैसा कि हम जानते हैं हाल ही में शमिता के बॉयफ्रेंड और एक्टर राकेश बापट को भी मेडिकल इमरजेंसी की वजह से घर छोड़ना पड़ा था। जबकि शमिता और राजीव के साथ लड़ाई के दौरान चाकू से खुद को नुकसान पहुंचाने की कोशिश करने पर अफसाना को बीबी 15 से निकाल दिया गया था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

(@colorstv)

सलमान खान ने किए थे शमिता पर सवाल
बीती रात वीकेंड का वार एपिसोड में सलमान खान ने शमिता शेट्टी से अपने राखी भाई राजीव अदतिया के लिए खड़े ना होने पर सवाल किया था। शमिता ने अपने बचाव में कहा था कि वह इस बात से अनजान थीं कि प्रतीक ने उनका मजाक उड़ाया था क्योंकि राजीव ने घटना के बारे में कुछ भी शेयर नहीं किया था। साथ ही तेजस्वी पर विश्वास करने के लिए राजीव से अभिनेत्री शमिता बहुत नाराज भी दिखी थीं।

आपको बता दें, इस हफ्ते शमिता तब चर्चा में आ गई थीं जब उनकी अफसाना खान से फाइट हुई थी। शमिता की अफसाना खान के साथ एक बड़ी लड़ाई हुई थी, जब अफसाना ने राजीव और उसके खिलाफ कुछ अपमानजनक कमेंट्स किए थे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर