कसम से की पिया आजकल कर रही हैं ये काम, जानें रोशनी चोपड़ा ने क्यों एक्टिंग से बनाई दूरी और क्या है बॉलीवुड कनेक्शन

Roshni Chopra TV Actress What is Doing Now: अभिनेत्री रोशनी चोपड़ा ने जानें किस फिल्म निर्माता से की है शादी। एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर आजकल कहां बिजी हैं एक्ट्रेस?

Roshni Chopra Kasam se Pia Where is Now| Roshni Chopra What is Doing TV Actress children To Family
बेटों के साथ रोशनी चोपड़ा। 
मुख्य बातें
  • रोशनी चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है
  • टीवी सीरियल 'कसम से' से रोशनी को घर-घर खूब पॉपुलैरिटी मिली थी
  • एक्टिंग करियर से ब्रेक लेकर आजकल कहां बिजी है एक्ट्रेस?

टीवी-बॉलीवुड अभिनेत्री और विभिन्न क्रिकेट, कॉमेडी शोज की एंकर रहीं रोशनी चोपड़ा किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आज भी फैन्स उन्हें छोटे परदे की पिया के नाम से जानते हैं। टीवी सीरियल 'कसम से' से रोशनी को घर-घर खूब पॉपुलैरिटी मिली। इस सीरियल में रोशनी के साथ राम कपूर और प्राची देसाई लीड रोल में थीं। हालांकि लंबे वक्त से रोशनी चोपड़ा को फैन्स स्क्रीन पर देखने के लिए तरस रहे हैं लेकिन उन्होंने एक्टिंग से थोड़ी दूरी बना ली है। 

क्यों एक्टिंग से रोशनी चोपड़ा ने बनाई दूरी
अभिनेत्री रोशनी चोपड़ा ने फिल्म निर्माता सिद्धार्थ आनंद कुमार से शादी की है। उन्होंने 5 नवंबर 2012 को अपने पहले बच्चे जयवीर को जन्म दिया था और 18 अगस्त 2016 को अपने दूसरे बेटे रेयान को जन्म दिया। एक्ट्रेस ने अपने अभिनय करियर से ब्रेक इसीलिए लिया ताकि वो अपने बेटों-जयवीर और रेयान की परवरिश कर सकें। उन्हें आखिरी बार 2011 में 'प्यार में ट्विस्ट' में देखा गया था।

आजकल क्या कर रही हैं रोशनी चोपड़ा
एक्ट्रेस रोशनी चोपड़ा फिलहाल एक्टिंग से दूर अपने खुद के बिजनेस पर ध्यान दे रही हैं। रोशनी की अपनी बहन दीया चोपड़ा के साथ RCDC इंडिया नामक एक लोकप्रिय क्लोदिंग लाइन है जिसकी वो मालकिन हैं। अक्सर रोशनी अपनी क्लोदिंग लाइन के कलेक्शन को सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

रोशनी चोपड़ा का यश चोपड़ा से कनेक्शन
रोशनी चोपड़ा ने टेलीविजन इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। लेकिन कम ही लोग जानते हैं कि रोशनी चोपड़ा और बॉलीवुड अभिनेता उदय चोपड़ा रिलेटिव हैं। रोशनी चोपड़ा के पिता रवि, बीआर चोपड़ा के बेटे हैं, जो एक प्रसिद्ध निर्देशक और निर्माता थे। साथ ही, बीआर चोपड़ा निर्देशक यश चोपड़ा के भाई हैं। इसका मतलब यह हुआ कि रोशनी चोपड़ा, उदय और उनके भाई आदित्य चोपड़ा की भतीजी हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर