Instagram Blue Tick पाने के चक्कर में साइबर फ्रॉड का शिकार हुईं ये रिश्ता की एक्ट्रेस नूपुर जोशी, बोलीं- बन गई उल्लू

Nupur Joshi Social Media Account Got Hacked: ये रिश्ता क्या कहलाता है की एक्ट्रेस नूपुर जोशी अपना सोशल मीडिया अकाउंट वेरीफाई करवाना चाहती थीं। वेरीफिकेशन प्रोसेस पूरा करने के बाद अदाकारा को पता चला कि वह साइबर फ्रॉड का शिकार हो गई हैं। 

Nupur Joshi Became A Victim Of Cyber Fraud, Nupur Joshi News
Nupur Joshi  |  तस्वीर साभार: Instagram
मुख्य बातें
  • ये रिश्ता क्या कहलाता है में नजर आ चुकी हैं नूपुर जोशी।
  • साइबर फ्रॉड का शिकार हुईं टीवी अदाकारा।
  • ब्लू टिक पाने के चक्कर में एक्ट्रेस के साथ हुआ धोखा।

Nupur Joshi Became A Victim Of Cyber Fraud: इस डिजिटल जमाने में आए दिन लोग ऑनलाइन धोखाधड़ी का शिकार होते रहते हैं। आम जनता के साथ बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स भी फ्रॉड करने वालों के निशाने पर रहते हैं। हाल ही में यह खबर आई है कि ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) फेम नूपुर जोशी (Nupur Joshi) के साथ भी साइबर फ्रॉड (Cyber Fraud) हुआ है। दरअसल अदाकारा अपना सोशल मीडिया अकाउंट वेरीफाई करवाना चाहती थीं जिसके लिए उन्होंने अपने आईडेंटिटी प्रूफ भी दे दिए थे। लेकिन बाद में उन्हें पता चला कि उनके साथ ऑनलाइन धोखाधड़ी हुई है और अब वह काफी डरी हुई हैं (Nupur Joshi Became A Victim Of Cyber Fraud)।

Also Read: TRP Week 37 Report: टीआरपी में अनुपमा की बादशाहत कायम, इमली को हुआ फायदा, टॉप 20 से बाहर केबीसी 14

नूपुर जोशी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करते हुए यह बताया कि वह अपना इंस्टाग्राम अकाउंट वेरीफाई करवाना चाहती थीं जिसके लिए उन्होंने अपने गवर्नमेंट आईडेंटिटी प्रूफ भी दे दिए थे। बाद में उन्हें यह पता चला कि वह ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई हैं। यह पोस्ट शेयर करते हुए अदाकारा ने लिखा 'हाल ही में मैंने इंस्टाग्राम को रिक्वेस्ट भेजा था जिसे हम दोनों के बीच में गोपनीय रहना था। लेकिन मुझे लगा कि यह इंस्टाग्राम टीम है जो असल में हैकर थे‌। उन्होंने मुझे ईमेल भेजा और मेरा गवर्नमेंट आईडेंटिटी प्रूफ मांगा। मेरे साथ धोखा हुआ है और अब मुझे डर लग रहा है क्योंकि मुझे नहीं पता भविष्य में क्या होगा।' 

Also Read: Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 के सबसे महंगे कंटेस्टेंट होंगे Raj Kundra? इस नेक काम में खर्च करेंगे अपनी फीस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
A post shared by Nupur Joshi (@nupur_joshi)

इसके बाद उन्होंने लिखा कि उन्हें एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में काम करते हुए एक दशक हो गया है। लेकिन वह कभी भी ब्लू टिक को लेकर उत्साहित नहीं थीं। लेकिन कुछ फैंस और दोस्तों ने उन्हें बताया कि यह काफी महत्वपूर्ण है। नूपुर जोशी ने कहा कि वह फेक अकाउंट से ऐसा बचने के लिए कर रही थीं लेकिन खुद ऑनलाइन फ्रॉड का शिकार हो गई हैं।

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर