खतरों के खिलाड़ी 12 में बुरी तरह घायल हुए निशांत भट्ट, टास्क पूरा करने के लिए फैंस कर रहे जमकर तारीफ

Nishant Bhat gets injured in Khatron Ke Khiladi 12: निशांत भट्ट एक स्टंट परफॉर्म करते समय बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर निशांत के घायल होने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं...

Khatron Ke Khiladi 12 update: Nishant Bhat gets injured while performing a stunt for Rohit Shetty Tv Show-
निशांत भट्ट। 
मुख्य बातें
  • खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए सभी कंटेस्टेंट साउथ अफ्रीका में हैं।
  • अब निशांत भट्ट एक स्टंट परफॉर्म करते समय बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं।
  • निशांत के घायल होने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

Nishant Bhat injured in KKK 12: खतरों के खिलाड़ी 12 की शूटिंग शुरू हो चुकी है। सभी कंटेस्टेंट्स इस समय अपने आगामी शो खतरों के खिलाड़ी 12 के लिए साउथ अफ्रीका में हैं। निशांत भट्ट भी बिग बॉस के बाद रोहित शेट्टी के शो का हिस्सा बन चुके हैं। अब हाल ही में निशांत भट्ट एक स्टंट परफॉर्म करते समय बुरी तरह से चोटिल हो गए हैं। सोशल मीडिया पर निशांत के घायल होने की तस्वीरें वायरल हो रही हैं। लेकिन जिस चीज ने उनके प्रशंसकों का ध्यान खींचा वह है निशांत का स्पोर्टी स्पिरिट। 

बिग बॉस फेम निशांत भट्ट, ने अपनी परफॉर्मेंस को चोट से प्रभावित नहीं होने दिया है। वो खतरों के खिलाड़ी 12 में परफॉर्म करते रहे और टास्क को पूरा किया। कोरियोग्राफर निशांत भट्ट सोशल मीडिया के प्रति उत्साही हैं और अपने जीवन की हर घटनाओं को पब्लिकली शेयर करना पसंद करते हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें उनके जख्म साफ दिखाई दे रहे हैं। 

निशांत को काफी चोट आई हैं और उनके कंधे और पीठ पर चोट के निशान हैं। खतरों के खिलाड़ी 12 शो में एक स्टंट करते हुए उनको बॉडी पर काफी चोटें आई हैं।

पढ़ें- शैलेश लोढ़ा के तारक मेहता छोड़ने पर दिलीप जोशी ने की बात, बोले- वह शो में वापस आ सकते हैं...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
(@etimes_tv)

फैंस निशांत भट्ट की स्पोर्टी स्पिरिट और चोटिल होने के बावजूद टास्क को पूरा करने के लिए तारीफ कर रहे हैं। टास्कमास्टर के नाम से मशहूर कोरियोग्राफर इस एडवेंचर बेस्ड शो में भी अपनी 'विरासत' को आगे बढ़ा रहे हैं। वह रियलिटी शो के नए सीजन के सबसे मजबूत दावेदारों में से एक हैं जो अपने साहसी स्टंट से प्रशंसकों को प्रभावित करने वाले हैं।

बता दें, निशांत भट्ट एक बेहतरीन डांसर और कोरियोग्राफर है। अब तक उन्होंने कई डांस रियलिटी शो में काम किया है। इसके अलावा निशांत ने करण जौहर के शो बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) के पहले सीजन में भी हिस्सा लिया था और बाद में वो बिग बॉस-15 में दिखे। 

Times Now Navbharat पर पढ़ें Entertainment News in Hindi, साथ ही ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें गूगल न्यूज़ पर फॉलो करें ।

Times Now Navbharat
Times now
zoom Live
ET Now
ET Now Swadesh
Live TV
अगली खबर